Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर को पार्टी से किया गया निष्कासित

0 26

नई दिल्ली । नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के दंगा प्रभावित इलाके में स्थित आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के निर्माणाधीन घर से केमिकल भरी थैलियां, पेट्रोल बम, गुलेल और कैरेट व बोरियों में भरकर रखे गए पत्थर बरामद होने के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी से जवाब मांगा है।
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इस खुलासे के बाद दंगों की सोची समझी साजिश बेनकाब हो गई है। उन्होंने पुलिस से मांग की है। कि वह पार्षद ताहिर हुसैन का मोबाइल फोन जब्त करके उसकी सघन जांच करे और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। तिवारी ने कहा है कि ताहिर के घर से जो सामान बरामद हुआ है, उससे यह साफ है कि पार्षद ने दिल्ली दहलाने की तैयारी कर रखी थी। बीजेपी की मांग, पार्षद की कॉल डिटेल्स की जांच करे पुलिस।
आपको बताते चले कि दिल्ली हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने एक्शन लिया है. आम आदमी पार्टी ने ताहिर को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।
दिल्ली हिंसा को लेकर ताहिर हुसैन और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ है केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ है इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच करेगी जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है।

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.