Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना एक लाख का इनामी बदमाश नायडू मुठभेड़ में मारा गया

0 0

*कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना एक लाख का इनामी बदमाश नायडू मुठभेड़ में मारा गया*

*सीओ के पेट में गोली लगी- एसएसपी बाल-बाल बचे, जैकेट में गोली जा धंसी*

*36 गोलियां मारकर सिपाही की हत्या करने वाले नायडू गैंग ने डाली थी 5 करोड़ की डकैती, एसीपी को धमका रहा था*
*मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी नायडू* 
*एडीजी प्रशांत कुमार जानकारी देते हुए* 

लखनऊ/मेरठ। दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, एवं यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना एक लाख का इनामी कुख्यात अपराधी शिवशक्ति नायडू आज दिनदहाड़े मेरठ पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गया, बाद में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मुठभेड़ में सीओ दौराला पेट में गोली लगने से घायल हो गए तथा एसएसपी की बुलेट-प्रूफ जैकेट में भी एक गोली जा धंसी।
मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर अपराधियों का गैंग क्षेत्र में मौजूद है तथा वे किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। एसएसपी अजय साहनी व दौराला के क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम ने कई थानों की पुलिस के साथ इलाके की घेराबंदी की तभी अपराधी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी जिसमें सीओ जितेंद्र सरगम के पेट में गोली लगी तथा एक गोली एसएसपी अजय साहनी की बुलेट-प्रूफ जैकेट में जा धंसी और वे बाल-बाल बचे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश भी घायल हो गया, जिसकी पहचान एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी शिवशक्ति नायडू के रूप में हुई। नायडू को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मुठभेड़ की जानकारी पाकर एडीजी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंचे। घायल सीओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शिवशक्ति नायडू ने कुछ समय पूर्व दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की 36 गोलियां मारकर हत्या की थी तथा 30/31 तारीख की रात मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में प्रापर्टी डीलर की हत्या कर उसके रिश्तेदार को घायल कर दिया था। दिल्ली के एक एसपीपी को वह धमका रहा था। शिवशक्ति नायडू के गैंग ने 2014 में 5 करोड़ की डकैती डाली थी। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से कल रात लूटी गई फार्च्यूनर गाड़ी बरामद की है। एडीजी प्रशांत कुमार के अनुसार दिल्ली निवासी शिवशक्ति नायडू गैंग का 28 वर्षों से एनसीआर सहित कई राज्यों में आतंक फैला हुआ था, उसके शार्प शूटर उसके एक इशारे पर किसी की भी हत्या कर देते थे।

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.