Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

‘क्या कोरोना वायरस चीन का निर्मित एक बायोलॉजिकल हथियार है ? जिसे वुहान-400 नाम दिया था 40 साल पहले प्रकाशित उपन्यास ने, पढ़े पूरा उपन्यास….!

0 0

वुहान-400 के पास इतनी ताकत है कि वो मानव जाति को खत्म कर दे । नॉवेल में इसे चीन द्वारा बनाया जैविक हथियार बताया गया है।
40 साल पहले एक अमेरिकी उपन्यासकार डीन कोन्ट्ज ने की थी चीन में कोराना वायरस की भविष्यवाणी कोराना वायरस को लेकर एक फिक्शन नॉवेल वायरल हो रही है, इसमें 40 साल पहले इसकी भविष्यवाणी को लेकर दावा किया गया है। 1981 में अमेरिकी उपन्यासकार डीन कोन्ट्ज (Dean Koontz) ने The Eyes of Darkness नाम की सस्पेंस-थ्रिलर […]

‘क्या कोरोना वायरस चीन का निर्मित एक बायोलॉजिकल हथियार है ? जिसे वुहान-400 नाम दिया था 40 साल पहले प्रकाशित उपन्यास ने, पढ़े पूरा उपन्यास

40 साल पहले एक अमेरिकी उपन्यासकार डीन कोन्ट्ज ने की थी चीन में कोराना वायरस की भविष्यवाणी कोराना वायरस को लेकर एक फिक्शन नॉवेल वायरल हो रही है, इसमें 40 साल पहले इसकी भविष्यवाणी को लेकर दावा किया गया है। 1981 में अमेरिकी उपन्यासकार डीन कोन्ट्ज (Dean Koontz) ने The Eyes of Darkness नाम की सस्पेंस-थ्रिलर उपन्यास लिखा था। इस काल्पनिक उपन्यास में कोरोना वायरस (Coronavirus) की तरह की एक महामारी का जिक्र है।

चीन (China) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. इस वायरस की चपेट में आकर मरने वालों का आंकड़ा 1800 के पार कर गया है। हालांकि अब दावा किया जा रहा है कि बीमारी के फैलने में कमी आई है। इससे संक्रमित नए मरीजों में बीमारी के हल्के लक्षण हैं।

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.