Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

छात्रा से गैंगरेप करने वालों के इनकाउंटर की मांग को लेकर छात्रों ने आईजी आॅफिस घेरा…

0 6

लखनऊ/मेरठ। मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ गैंगरेप व मारपीट कर बुरी तरह से घायल किए जाने की घटना में शामिल आरोपियों का इनकाउंटर किए जाने की मांग को लेकर विवि के छात्र/छात्राएं आईजी मेरठ आॅफिस के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र होकर नारेबाजी कर सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि छात्रा के साथ रेप नहीं हुआ है, उसे जो चोट आई है वह मोटरसाइकिल से गिरने से आई है और वह अपने परिचित के साथ गई थी, अगवा नहीं किया गया ?जबकि आरोप है कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र की रहने वाली विवि की छात्रा का उसी के साथ पढ़ने वाला एक परिचित छात्र “अपहरण” कर ले गया था। छात्र ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसके चेहरे पर राॅड से हमला कर व मारपीट कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।
इस मामले में गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने परिवारीजनों की रिपोर्ट पर चांदपुर पूठी निवासी प्रियांश व उसके साथी आकाश, सुमित, सोनी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर सर्विलांस के जरिए पता लगाकर स्याना थाना क्षेत्र से एक गांव के पास से बेहोशी की हालत में बरामद किया। छात्रा को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके साथियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाईं गईं हैं। इसी मामले को लेकर आज बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं आज आईजी मेरठ आॅफिस के बाहर सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए हैं, उनकी मांग है कि छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाले सभी आरोपियों का इनकाउंटर किया जाए।
आईजी प्रवीण कुमार ने आॅफिस से बाहर आकर आक्रोशित छात्र-छात्राओं को बताया कि छात्रा अपने परिचित के साथ गई थी और उसे जो चोट आई है वह मोटरसाइकिल से गिरने के कारण आई है, उसके साथ रेप या छेड़छाड़ की बात अभी तक की विवेचना में सामने नहीं आई है। नामजद कराए गए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है 13 फरवरी को बस से गढ़मुक्तेश्वर जाते समय रास्ते में बस खराब हो जाने पर छात्रा परिचित प्रियांशु के साथ मोटरसाइकिल से गई थी। जबकि आरोप है कि प्रियांशु ने लिफ्ट के बहाने छात्रा को बुलंदशहर ले जाकर साथियों के साथ गैंगरेप किया। धरने पर बैठे छात्र-छात्राएं आईजी की बात से संतुष्ट नहीं हैं। मौके पर एसपी (सिटी) फोर्स के साथ मौजूद

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.