Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जयमाल के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत कि स्टेज से उतरकर चली गई दुल्हन

0 97

लखनऊ। यूपी के बरेली में दुल्हन ने दूल्हे की एक हरकत की वजह से जयमाल के दौरान शादी करने के इनकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी वो नहीं मानी। आखिरकार बरात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। दूल्हा सेना में कार्यरत है।

मामला बरेली के मीरगंज कस्बे के एक बारातघर का है। जहां रामपुर की लड़की की शादी शीशगढ़ के युवक से होनी थी। बारात धूमधाम से आई। शुरुआती रस्मों के बाद जयमाला का कार्यक्रम हुआ

जिसके बाद सभी लोग स्टेज पर दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद देने आ रहे थे। इस बीच दूल्हे की बहन डीजे पर डांस करने चली गई। जिस पर दूल्हे ने उसे मना किया, लेकिन वो नहीं मानी। इस पर दूल्हे को इतना गुस्सा आया कि उसने पास पड़ी एक कुर्सी उठाकर बहन पर फेंक दी।

स्टेज पर बैठी यह सब देख रही दुल्हन को दूल्हे की यह हरकत बर्दाश्त नहीं हुई। उसने शादी नहीं करने का फैसला कर लिया और स्टेज से उतरकर चली गई। दूल्हा पक्ष के साथ दुल्हन के परिवार वालों ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी।

थाने में भी दोनों पक्षों में पंचायत हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। पुलिस ने भी दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। आखिरकार बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा।

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.