Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

दिल्ली में भारी हिंसा के बीच कई बसें और बाइक फूंकीं गईं, पुलिस मीडिया व दमकलकर्मियों पर भी हमला किया गया*

0 0

*

_पथराव लाठीचार्ज पुलिस ने आंसू गैस के गोलो के साथ साथ अर्द्धसैनिक बलों को बुलाया गया_

*नागरिकता बिल के विरोध में जामिया विवि के छात्रों के दूसरे दिन के प्रर्दशन में हुई हिंसा*

_भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर हिंसा के लिए छात्रों को उकसाने का आरोप लगाया_

*नई दिल्ली*

दिल्ली में जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों के प्रर्दशन के दौरान बड़े पैमाने पर हिंसा, 4 बसों को फूंके जाने, पथराव व तोड़फोड़ के बाद उपद्रवियों से निपटने के लिए अर्द्धसैनिक बलों को बुलाया लिया गया है। पूरे क्षेत्र की पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों ने नाकेबंदी कर दी है। मथुरा रोड की ओर जाने वाले रास्ते पर यातायात को रोक दिया गया है। प्रर्दशनकारियों ने कई बाइकों में भी आग लगा दी है तथा रास्ते में वाहनों पर भी पथराव किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोकल लोग भी प्रर्दशनकारी छात्रों के बीच में घुसकर हिंसा कर रहे हैं। आग बुझाने पहुंचे दमकल कर्मियों के साथ भी मारपीट की गई है।

पुलिस व अर्द्धसैनिक बल स्थिति पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। उपद्रवियों द्वारा मीडिया के लोगों के साथ भी हाथापाई की गई। आम आदमी पार्टी के एक विधायक व एक पूर्व विधायक ने भी समर्थकों के साथ रास्ता जाम कर धरना दिया। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की ओर से छात्रों व लोगों को हिंसा के लिए उकसाया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक उपद्रवियों व पुलिस के बीच संघर्ष जारी था।

इस बीच दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत गैस सिलेंडर लदी गाड़ियों में आग लगाई गई है ताकि दिल्ली में बड़े पैमाने पर तबाही हो।

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.