Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा में जलवा, 20 से ज्यादा मंत्री लेंगे शपथ: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दरबार दस्तक, शिवराज की प्लानिंग हुई फेल.!! सपा, बसपा और निर्दलीयों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं…….

0 64

भोपाल। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार का मंत्रिमंडल तैयार हो गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोशिश रंग ले आई है। शिवराज सिंह चौहान 10 मंत्रियों का मिनी मंत्रिमंडल बनाना चाहते थे परंतु लिस्ट में 20 से ज्यादा मंत्रियों के नाम है। इनमें से 6 ज्योतिरादित्य सिंधिया के और 3 वह नाम शामिल हैं जिन्हें सत्ता परिवर्तन से पहले वचन दिया गया था। शिवराज मंत्रिमंडल में समाजवादी पार्टी बसपा और निर्दलीय विधायकों को जगह नहीं मिली है. शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू
नए मंत्रिमंडल के लिए शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो गई है। यह एक औपचारिक सामान्य समारोह होगा। इस तरह के आयोजन के लिए राजभवन हमेशा तैयार होता है। कुछ अन्य तैयारियां शुरू हो गई। इन्हीं तैयारियों के आधार पर अनुमान लगाया गया है कि मंत्रिमंडल में 20 से ज्यादा लेकिन 27 से कम मंत्री होंगे। 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
शिवराज सिंह चौहान पर लगातार बिना मंत्रिमंडल के सरकार चलाने के आरोप लग रहे थे। दबाव बढ़ने के कारण मंत्रिमंडल का गठन जरूरी हो गया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान चाहते थे कि न्यूनतम संख्या में मंत्रिमंडल का गठन करके विपक्षी दलों को चुप करा दिया जाए। लॉक डाउन करने के बाद एक भव्य आयोजन में मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे लेकिन दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान की प्लानिंग फेल हो गई।  

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.