Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी, खरगोन में पूरा परिवार के संक्रमित होने से मची दहशत, भोपाल में मिले 8 नए मरीज

0 1

भोपाल। कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, जिसका असर इंदौर, भोपाल, जबलपुर से लेकर खरगोन तक देखने को मिल रहा है. खरगोन में एक ही परिवार के आठ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से प्रशासन के साथ-साथ शहर के लोग दहशत में हैं. वहीं भोपाल में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक पत्रकार भी शामिल है.

खरगोन शहर के सहकार नगर में रहने वाला परिवार का 49 वर्षीय मुखिया अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के मरकज से कोरोना संक्रमण लेकर लौटा. दंपती ने परिवार के अन्य स्दस्यों में कोरोना संक्रमण फैलाया, जिसमें उसकी मां की तो मौत हो चुकी है, सभी को कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मंगलवार शाम को मिली, जिसके बाद अन्य सभी प्रभावित सदस्यों को उपचार के लिए इंदौर भेजा गया है. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन सर्वे कर अन्य प्रभावित लोगों की पड़ताल में जुटा है.

वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को 21 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बुधवार को 8 नए मरीज मिले हैं. इनमें एक पत्रकार भी शामिल है. इसके साथ ही प्रशासन ने सहर के 84 इलाकों को कैंटोनमेंट एरिया घोषित कर दिया है, जिसमें से 11 नए स्थान शामिल है. इस तरह से कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच दिनों में शहर में बढ़कर 92 तक पहुंच गई है. संक्रमित होने वालों में पुलिस कर्मी और स्वास्थ्य कर्मी अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा है. स्थिति यह है कि पुलिस कर्मियों को होटलों में ठहराया जा रहा है. डॉक्टर और कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अन्य लोग भी ड्यूटी के बाद अपने घर नहीं जा रहे हैं.

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.