Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

शिवराज पर दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कांग्रेस विधायकों को 25 से 30 करोड़ का दिया जा रहा ऑफर, चेतावनी देते हुए कहा- कर्नाटक नहीं ये मध्य प्रदेश है…

0 26

दिल्ली. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा ने 15 साल तक राज्य को जमकर लूटा और अब वे विपक्ष में बैठने के लिए तैयार नहीं है. कांग्रेस विधायकों को खुलेआम 25 से 35 करोड़ों का लालच दे रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि ये कर्नाटक नहीं है, मध्यप्रेदश है. हमारे विधायक बिकाऊ नहीं है.

दिग्विजय सिंह का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा दोनों में पहले विवाद था कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा, लेकिन अब दोनों में यह तय हुआ है कि एक मुख्यमंत्री और दूसरा उपमुख्यमंत्री बनेगा, इसलिए दोनों मिलकर विधायकों को लालच दे रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता के सामने इन सबको खड़ा किया जाएगा. मैं यही कहूंगा कि वे अपनी हरकतों से बाज आएं और 5 साल विपक्ष में बैठें.

दिग्विजय ने कहा कि  कांग्रेस विधायकों को ऑफर दिए जा रहे हैं, इसकी खबर हमारे पास आ रही है. अभी लगभग 10 विधायकों के पास ये ऑफर आए हैं, जिसकी जानकारी है.

दिग्विजय सिंह ने पहले भी लगाया था आरोप

दिग्विजय सिंह ने 2019 में भी कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी नेताओं द्वारा विधायकों को 100-100 करोड़ के आफर दिए जा रहे हैं. मेरे पास इसके सबूत है.

कर्नाटक में गिरी कांग्रेस की सरकार

कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल (सेक्यूलर) की 14 महीने की गठबंधन सरकार कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद गिर गई थी. इस दौरान गठबंधन ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था.

0
0
Leave A Reply

Your email address will not be published.