4 दिन से लापता युवक का मिला शव

4 दिन से लापता युवक का मिला शव
जिले के मातगुवां थाना अंतर्गत युवक 23 मार्च से लापता था जिसकी परिजनों ने तलाश करने के बाद कोई जानकारी नहीं लगी थी, मंगलवार की दोपहर में बॉडी मृत अवस्था कुआं में तैरती मिली, परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने बॉडी को कुएं से निकला और बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज गया, डॉक्टर ने बुधवार दोपहर बॉडी का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दी।

जानकारी के अनुसार दीनदयाल पिता लल्लू आदिवासी उम्र 20 वर्ष निवासी जैतपुर 23 मार्च की सुबह 9 बजे घर के बगल में बनी कुआं में नहाने गया था। उसके बाद जब वह शाम को घर नहीं आया तो लोगों ने सभी जगह तलाशना शुरू कर दिया। रिश्तेदारों में फोन लगा कर जानकारी ली लेकिन उसकी कहानी जानकारी नहीं मिली, परिवार के लोगों ने सोचा वह कहीं काम करने के लिए दिल्ली तो नहीं चला गया। इस वजह से गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई, मंगलवार की दोपहर में 12 बजे जब गांव की महिला कुआं पर पानी भरने गई कुआं में मृत अवस्था में बॉडी तैरती दिखाई दी गांव वालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी पुलिस ने दोपहर 1.30 बजे बॉडी को निकाल कर पंचनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टम के लिए शाम 4 बजे जिला अस्पताल भेज दिया। जहां बुधवार की दोपहर डॉक्टर ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के चाचा के लड़के छोटू आदिवासी ने बताया कि 23 मार्च की शाम हमारा चाचा का लड़का दीनदयाल यहां पर नहाने गया था। उसके बाद घर नहीं लौट के आए तो हम लोगों ने सभी जगह छानबीन की लेकिन कोई पता नहीं लगा मंगलवार की शाम गांव वालों ने बताया कि कुआं में बॉडी तैर रही है। हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस की मदद से बॉडी को बाहर निकल गया तो हम लोगों ने देखा कि हमारा भाई ही है इसके बाद अस्पताल ले जहां उसका पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

मृतक का बड़ा भाई कल्लू ने बताया कि हमारा छोटा भाई 23 मार्च को कुआं पर नहाने गया था। शाम को घर लौट के नहीं आया, तो हम लोगों ने खोजना शुरू कर दिया लेकिन कहीं पता नहीं चला तो हम लोगों ने सोचा कि वह दिल्ली में काम करने तो नहीं चला गया मंगलवार की दोपहर उसकी बॉडी कुआं में मिली थी आज उसका पोस्टमार्टम जिला अस्पताल छतरपुर में किया जा रहा है।

परिवार के लोगों ने बताया कि लड़का सीधा-साधा था किसी से उसका कोई विवाद नहीं था नहाने गया हुआ तभी कुएं में गिर गया होगा भाई की हत्या की हमें कोई शंका नहीं है।

0/Post a Comment/Comments

Domain