आपसी विवाद के चलते वाहनों में लगाई आग

आपसी विवाद के चलते वाहनों में लगाई आग
सीहोर। जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम आमडो में आपसी विवाद के चलते पांच वाहनों में आग लगा दिए जाने के मामले में पुलिस ने आगजनी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में जानकारी सामने आ रही है कि नशे की हालत में दो पक्ष आपस में लड़ लिए थे, जिसके बाद कुछ वाहनों में आग लगा दी गई। मामला आपसी विवाद में वाहनों को जलाने का सामने आ रहा है।
जानकारी के अनुसार रेहटी तहसील के गांव आमडो में आपसी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के वाहनों में आग लगा दी। घटना के बाद मामला तनाव पूर्ण भी हो गया था, हालांकि इसकी सूचना जैसी ही रेहटी थाना पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा भी संभाल लिया। फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला हुआ है।

मामले में अभी पुलिस तहकीकात कर रही है। विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जलाए गए वाहनों में ट्रैक्टर, गाड़ी सहित कहीं अन्य वाहन बताई जा रहे हैं। बताया गया है कि बारेला समाज के लोग किसी बात को लेकर आपसी कहां सुनी कर रहे थे, इसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि पांच वाहनों में आग लगा दी गई। आग लगा दिए जाने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को संभाला। घटना कल (सोमवार) की बताई जा रही है, जिसका वीडियो आज (मंगलवार) सामने आया है।
घटना के संबंध में सब इंस्पेक्टर नंदराम अहिरवार ने बताया कि मामले में आगजनी का प्रकरण दर्ज कर लिया है, शुरुआती जांच में पता चला है कि अधिक नशा कर लिए जाने के कारण बारेला समाज के लोग आपस में विवाद कर बैठे और उन्होंने एक दूसरे के वाहनों को जला दिया है, मामले में अभी जांच की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Domain