Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अहमदाबाद के कोरोना हॉस्पिटल में लगी आग, 8 मरीजों की मौत

1

गुजरात के अहमदाबाद में गुरुवार तड़के बड़ा हादसा हुआ. शहर में स्थित श्रेय अस्पताल में आग लग गई. श्रेय अस्पातल को कोरोना के लिए डेडिकेड किया गया है. आग आईसीयू में लगी. देखते ही देखते आग ने खतरनाक रुख अख्तियार कर लिया और इसकी चपेट में आकर 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जबकि एक पैरा मेडिकल स्टाफ घायल हो गया.

श्रेय अस्पताल में सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर आग लगी. 3 बजकर 22 मिनट पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल की टीम ने 4 बजकर 20 मिनट पर आग पर काबू पाया. आग जब लगी उस समय आईसीयू में 10 कोरोना मरीज थे, जबकि पूरे हॉस्पिटल में 49 कोरोना मरीज थे. इसमें से आठ लोगों की मौत हो गई है.

मरने वालों में अरविंद भावसार, नवीनलाल शाह, लीलावती शाह, आयशाबेन तिरमीश, मनुभाई रामी, ज्योति सिंधी, नरेंद्र शाह और आरिफ मंसूर शामिल है. जान गंवाने वाले इन आठ लोगों का श्रेय अस्पताल में इलाज चल रहा था. फिलहाल, बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. कुछ लोगों का कहना है कि आईसीयू में शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई. हालांकि, फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच करेगी कि आग कैसे लगी.

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.