Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

एडीजी ने खुद को सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली, हालत गंभीर

3

इंफाल:- मणिपुर के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) अरविंद कुमार ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। जानकारी के मुताबिक एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर अरविंद कुमार ने इंफाल में स्थित सेकेंड मणिपुर राइफल्स कॉम्प्लेक्स में अपने आधिकारिक क्वार्टर में आज दोपहर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


जानकारी के मुताबिक एडीजीपी अरविंद कुमार 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी है वह इम्फाल में सेकेंड मणिपुर राइफल कॉम्प्लेक्स में बने सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। खबर लिखे जाने तक अरविंद कुमार द्वारा खुद को गोली मारे जाने के कारण का पता नहीं चला है।


अरविंद कुमार को फौरन इम्फाल के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था, बाद में उन्हे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। इम्फाल आने से पूर्व अरविंद कुमार इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) दिल्ली में उप निदेशक के पद पर तैनात थे। उन्होने खुद को गोली क्यों मारी अभी ज्ञात नहीं हुआ है परन्तु कहा जा रहा है कि अपने गृह कैडर में वापसी के लिए उन्होने आवेदन किया था जिस पर कोई निर्णय न होने से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। मणिपुर के डीजीपी एलएम खोटे व मुख्य सचिव जे. सुरेश बेबी सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी अस्पताल में मौजूद हैं। मुख्य सचिव ने बताया कि घटना के बारे में जांच के आदेश दे दिए गए हैं और उनकी हालत में सुधार होते ही एयर एंबुलेंस से उन्हे इलाज के लिए दिल्ली भेजा जाएगा।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.