Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

रात होते ही पिस्टल लेकर स्नैचिंग करने लगता फाइव स्टार होटल का शेफ

70

नई दिल्ली:- साउथ दिल्ली स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने के आराेप में एक फाइव स्टार होटल में शेफ का काम करने वाले शातिर को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर चाेरी का सामान खरीदने वाले (रिसीवर) को भी गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, चार मोबाइल फोन, चार सोने की चेन और सोने के आभूषण बरामद किए गए. इसके पकड़ाये जाने से पुलिस ने चोरी के 14 मामले सुलझा लिए।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरीश के रूप में की गई है. आरोपी एक फाइव स्टार होटल में शेफ के रूप में काम करता था. वहीं रिसीवर की पहचान राजेंद्र अग्रवाल के रूप में की गई है. रिसीवर मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है और लंबे समय से संगम विहार में रहकर साेने की दुकान चलाता था. साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पिछले कई महीनों से एमबी रोड इलाके के आसपास में कई स्नैचिंग की वारदात सामने आ रही थी.

इस पर अंकुश लगाने के लिए और एसीपी विजेंदर सिंह बिधूड़ी ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें एसआई संजय सिंह एएसआई जोगिंदर सिंह अशोक अनिल कुमार हेड कांस्टेबल संदीप कांस्टेबल संदीप अशोक अखिलेश पुष्पेंद्र लक्ष्मी, मीणा और रोशन को शामिल किया गया. टीम ने करीब एक महीने तक अथक प्रयास किये. सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज की जांच की. अपराधी को पकड़ने के लिए घटनाओं का विश्लेषण किया.

अंत में टीम को सीसीटीवी फुटेज की निगरानी और कुछ इनपुट के माध्यम से अहम सुराग मिले. 21 सितंबर को हेड कांस्टेबल संजय, कॉन्स्टेबल अखिलेश और संदीप दयाल की टीम काे गुप्त सूचना मिली कि हरीश मोनू नाम का एक व्यक्ति स्नैचिंग कर रहा है. शाम 7:00 बजे सिटी फॉरेस्ट एसडीएम ऑफिस के पास एमबी रोड पीएस नेब सराय के सामने पुलिस ने जाल बिछाया. करीब 7:25 बजे सैनिक फॉर्म गेट नंबर 2 की ओर से दुबले पतले शरीर वाले एक व्यक्ति आते दिखा.

मुखबिर के सत्यापन के बाद उसे पकड़ने का प्रयास किया. खुद काे घिरा देखकर आराेपी ने देसी पिस्टल निकाल ली और पुलिस पर तान दिया. पुलिस ने उसके हाथ से पिस्तौल छीन ली. आगे की पूछताछ में एक रिसीवर और उसके कब्जे से चुराए गए मोबाइल फोन सोने की चेन और अन्य आभूषण बरामद कर लिए गए।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.