पश्चिम बंगाल

फांसी के फंदे पर लटकता मिला भाजपा विधायक का शव

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव फांसी के फंदे से घर से करीब एक किमी दूर एक दुकान के बरामदे में लटकता हुआ मिला है। पश्चिम बंगाल भाजपा का आरोप है कि विधायक की पहले हत्या की गई, उसके बाद फंदे से लटकाया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीट कर कहा है कि भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बंगाल में आए दिन हत्याएं हो रही हैं।
उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद में भाजपा के विधायक देबेंद्र रॉय का शव घर से 1 किलोमीटर दूर एक दुकान के सामने बरामदे में लटका मिला है। फांसी के फंदे का दूसरा सिरा विधायक के ही हाथ में था जिसे देखकर हत्या का संदेह जताया जा रहा है। विधायक के घर वालों का भी कहना है कि उनकी हत्या की गई है।
बता दें कि कुछ दिन पहले भाजपा की बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष पर सुबह मौर्निंग वाक के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। हमले में दिलीप घोष घायल हो गए थे। उन पर हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया था। इससे पहले बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के खजुरी में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच हुई झड़प के दौरान भाजपा के जिला सचिव को गोली मारकर घायल कर दिया गया था।
देवेंद्र नाथ राय पिछले साल ही सीपीएम से भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होने 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी। देवेंद्र का शव उनके गांव में ही घर से एक किमी दूर रस्सी से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: