Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सहकर्मी ने सिपाही को आतंकवादी समझकर गलती से मारी गोली, मौत

49

श्रीनगर:- जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में कल देर शाम एक पुलिसकर्मी को उसके सहयोगी ने गलती से आतंकवादी समझ लिया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि कुपवाड़ा जिले के लंगटे हंदवाड़ा निवासी अजय धर ने एक मंदिर में जबरन प्रवेश करने की कोशिश की, जिसके बाद उसके सहयोगी ने उसे आतंकवादी समझ लिया और उस पर गोली चला दी।

उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उपस्थित डॉक्टरों ने उन्हें विशेष उपचार के लिए श्रीनगर रेफर कर दिया।पुलिस ने कहा, बाद में उसने गंभीर रूप से आई चोटों के कारण दम तोड़ दिया। रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिसकर्मी के कानों में हेडफोन लगा हुआ था और अपने सहयोगी द्वारा जोर-जोर से कॉल करने के बावजूद उसने कोई जवाब नहीं दिया, जिसके

परिणामस्वरूप मंदिर में सिपाही ने उस पर गोलियां चला दीं। डीआईजी (उत्तरी कश्मीर) सुजीत कुमार ने कहा, बीती रात एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हंदवाड़ा थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी अजय धर ने आधी रात को जबरन मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश करते हुए गोली लगने से दम तोड़ दिया। सिपाही ने इसे एएनई (राष्ट्र-विरोधी तत्वों) द्वारा हमला मानकर गोलियां चला दीं।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.