Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सभी राजस्व अधिकारी फील्ड पर जाकर प्रकरणों का निराकरण करें -कलेक्टर दीपक सिंह

39

राजस्व अधिकारियों की बैठक संपन्न

सभी राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचकर प्रकरणों का निराकरण करें। उक्त निर्देश कलेक्टर दीपक सिंह ने राजस्व अधिकारियों की बैठक में शनिवार को कलेक्टर सभाकक्ष में दिए।

कलेक्टर दीपक सिंह ने राजस्व विभाग की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि 15 अक्टूबर तक नामांतरण, सीमांकन, बंटवारा के प्रकरणों का निराकरण करें। उन्होंने कहा कि 3 माह से 6 माह, 6 माह से एक साल एवं एक साल से 3 साल तक के प्रकरणों का निराकरण न होने पर संबंधित राजस्व अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि खराब प्रगति होने पर संबंधित एसडीएम को नोटिस जारी किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार के कार्यालयों का निरीक्षण करें। कलेक्टर सिंह ने मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की समीक्षा करते हुए सागर अनुविभागीय अधिकारी एवं तहसीलदार कार्यालय की प्रगति संतोषजनक न पाए जाने पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए निर्देश दिए कि 15 अक्टूबर तक समस्त प्रकरणों का निराकरण करें।
उन्होंने राशन कार्ड आधार सीडिंग का कार्य 5 अक्टूबर तक शत-प्रतिशत करने के निर्देश दिए कार्य न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि सभी एसडीएम अपने-अपने कार्यालयों में नियंत्रण कक्ष स्थापित कर रात्रि 8 बजे प्रतिदिन समीक्षा कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.