Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

रोजगार मेले का हुआ समापन 1365 युवक-युवतियों को प्राप्त हुआ रोजगार

92

सागर:- गढ़ाकोटा में आयोजित हुए जिला स्तरीय रोजगार मेले में 5 हजार 400 बेरोजगार युवक युवतियों द्वारा ऑनलाइन पंजीयन कराया गया था। रविवार को समाप्त हुए रोजगार मेले में 1365 युवक-युवतियों को रोजगार प्राप्त हुआ।

उल्लेखनीय है कि गढ़ाकोटा में सीआईआई के माध्यम से विभिन्न कंपनियों ने हिस्सा लिया और युवाओं को रोजगार मुहैया कराया। रोजगार मेले के रविवार को समापन दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए। सभी ने युवाओं को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आपको अपने क्षेत्र में कड़ी मेहनत करते हुए मुकाम हासिल करना है।उपस्थित युवाओं को प्रेरणादायक उदाहरणों से प्रोत्साहित किया। गड़ाकोटा महाविद्यालय के प्रिंसिपल ने उन्हें जीवन संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा कि जितना ज्यादा आप संघर्ष करेंगे उतनी ज्यादा सफलता आपको प्राप्त होगी। सीआईआई के एचआर हेड ने युवाओं को बताया कि इस प्रकार के रोजगार मेलों की संख्या लगातार चलती रहेगी जिससे सभी युवाओं को रोजगार से जोड़ा जा सके। कार्यक्रम के समापन पर चयनित युवाओं को कंपनी के ऑफर लेटर प्रदान किए गए।

राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के जिला प्रबंधक हरीश दुबे ने बताया कि यह एक नवाचार प्रयोग था जिसमें काफी सफलता मिली है। इस प्रकार के मेलों का आयोजन लगातार किया जायेगा।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.