Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

काँग्रेस ने नगर निगम का किया
घेराव

1

सागर:- शहर के हितग्राही को बीएलसी योजना के निर्माण कार्य की दूसरी किश्त जारी नहीं किये जाने से नाराज ब्लाक कांग्रेस ने बुधवार को नगर निगम का घेराव् किया। घेराव के दौरान प्रदर्शन कारियों ने सम्बधित अधिकारीयों को समस्या के समाधान करने के लिए पंद्रह दिवस की मौहलत दी है।

प्रदर्शन कारी निजी बस स्टेंड पर एकत्र होकर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अतुल नेमा व ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फिरदोष कुरैशी के नेतृत्व में पैदल मार्च करते हुये नगर पालिका निगम का घेराव करने पहुॅचे। जहाॅ नारेबाजी करते हुये पुलिस से झुमा छटकी करते हुये निगम प्रशासन के अधिकारियों के उपर चूड़ी फैक कर एवं चक्का जाम कर अपना विरोध दर्ज किया विरोध दर्ज कराते हुये नगर दण्डाधिकारी सी.एल वर्मा एवं उपायुक्त खरे को ज्ञापन सौंपा एवं मांग करते हुये कहा की अगर 15 दिवस के अंदर नगर पालिका निगम द्वारा बी.एल.सी की दूसरी किस्ते जारी नहीं की जाती है तो कांग्रेस द्वारा दिल्ली के किसान आंदोलन की तर्ज पर सागर नगर निगम में भी हितग्राही अपना डेरा जमा लेगे एवं वही पर खाना पीना बनाकर धरना देंगे जब तक किस्त नहीं आयेगी तब तक नगर निगम को ही अपना नया आवास समझकर रहेगे ।

इस अवसर पर हितग्राहीयों को संबोधित करते हुये अतुल नेमा ने कहा कि 15 दिन का निगम को अल्टीमेटम दिया है अगर 15 दिनो में किश्त जारी नहीं होती तो इसके लिये नगर निगम प्रशासन जिम्मेदार होगा। अगला आंदोलन उग्र होगा। ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फिरदोस कुरैशी ने आंदोलन को संबोधित करते हुये कहा कि आज का आंदोलन जनता की मांग पर था और अगर जनता की मांग पूर्ण नहीं होती है तो कांग्रेस किसी भी हद् तक जा कर बी.एल.सी हितग्राहीयों को उनका हक दिलाएगी ।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.