Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कोरोना का देश भर में वीवीआईपी अटैक

1

नई दिल्ली- वैश्विक आपदा कोरोना ने आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक को अपनी गिरफ्त में ले रखा है। देश में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहें हैं। पिछले 24 घंटे में देश में 57,117 नए मामले सामने आए हैं और 764 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 16,95,988 हो गई है। अब तक 37,364 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर आज देश में कोरोना का “वीवीआईपी अटैक” हुआ। यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का आज सुबह लखनऊ में पीजीआई में निधन हो गया, उन्हे पिछले दिनों कोरोना होने के बाद भर्ती कराया गया था। प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी दो बार सांसद भी रहीं। वर्तमान में कानपुर के घाटमपुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से विधायक थीं। देर शाम पीजीआई लखनऊ से उनका शव सीधे कानपुर में श्मशान घाट ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया।
इसके अलावा यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। उन्होने अपने को घर पर ही क्वारंटाइन किया है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए एक और बुरी खबर आगरा से आई। भाजपा विधायक योगेन्द्र उपाध्याय की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई। कुछ दिन पहले भाजपा के मुख्य सचेतक बनाए जाने पर आगरा पहुंचने पर उन्होने अपना स्वागत कराया था।


देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी कोरोना हुआ है, उनकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। गृह मंत्री अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमित शाह ने ट्वीट किया है कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। उन्होने अपील की है कि जो लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करा लें। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की भी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हे चेन्नई के काबेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काबेरी अस्पताल के डाॅक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है उनमें बेहद हल्के लक्षण हैं।


*अच्छी खबर: बिग बी ठीक होकर घर पहुंचे…..*
कोरोना के कहर के बीच आज एक अच्छी खबर भी आई। पिछले कई दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ताजा रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वे अपने घर पहुंच गए हैं। लेकिन उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट फिर पाॅजिटिव आई है और अभी अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा है।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.