Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

क्वारंटाईन किए गए व्यक्तियों की मेडिकल मोबाइल यूनिट के डॉक्टर और सदस्य करें निगरानी सीईओ श्री गढ़पाले

1

कोरोना संक्रमण की रोकथाम की समीक्षा बैठक संपन्न

कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए रविवार को ई-दक्ष सभागार में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी इच्छित गढ़पाले की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सागर, बीएमओ डॉ विपिन खटीक, डॉक्टर एनके सैनी, सिविल सर्जन डॉक्टर एमपी गायकवाड, रैपिड रिस्पांस टीम एवं मेडिकल मोबाइल यूनिट की डॉक्टर एवं सदस्य मौजूद थे।


समीक्षा बैठक में जिला पंचायत के सीईओ गढ़पाले ने कहा कि जिले के सभी फीवर क्लिनिकां में आने वाले व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर सेंपलिंग कराई जाए एवं आवश्यकता पड़ने पर उनको इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन किया जाए। उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए आईडेंटिफिकेशन, आइसोलेशन, ट्रीटमेंट कर उनका अच्छे से इलाज किया जाए जिससे संक्रमण को रोका जा सके।

उन्होंने सभी रैपिड रिस्पांस टीम एवं मेडिकल मोबाइल यूनिट के डॉक्टर एवं उनके सदस्यों को निर्देश दिए कि क्वारंटाईन किए गए व्यक्तियों की सतत निगरानी भी करें। जिससे कोई भी व्यक्ति क्वारंटाईन किया गया हो वह घर से बाहर ना आ सके और यदि वह घर के बाहर पाया जाता है तो कार्यवाही सुनिश्चित करें।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सागर ने सभी फीवर क्लिनिकों के बारे में विस्तार से जानकारी दी उन्होंने बताया कि सभी रैपिड रिस्पांस टीम निरंतर जिले में अपने-अपने क्षेत्र में कार्य कर रही हैं और सैंपलिंग कर आइसोलेट कर रही हैं।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.