Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

भारी पुलिस बल को चकमा देकर भाजपा सांसद ने आंबागढ़ किले पर फहराया आदिवासी सफेद झंडा, जानिए मामला

0

मीणा समुदाय और हिंदूवादी संगठनों के बीच विवाद का केन्द्र बने आंबागढ़ किले पर भाजपा सांसद किरोड़ी मीणा ने किले के चारों और तैनात भारी पुलिस बल को चकमा देकर रविवार तड़के आदिवासी सफेद झंडा फहरा दिया.

झंडा किले के पिछले हिस्से की एक रेलिंग (पैरापेट) पर फहराया गया जहां राज्य सभा सदस्य अपने कई समर्थकों के साथ बारिश के दौरान पहाड़ियों से होते हुए आज सुबह पहुंचे थे. हालांकि, पुलिस का दावा है कि मीणा किले में प्रवेश नहीं कर सके और इसलिए झंडा रेलिंग (पैरापेट) पर लगाया गया.

इससे पहले उन्हें गिरफ्तार किए जाने की खबर आई थी लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश ने कहा, सांसद को ना तो हिरासत में लिया गया ना ही गिरफ्तार किया गया. उनके साथ मामलें पर वार्ता हुई जिसमें उन्होंने कुछ मांगें रखी हैं.

पुलिस अधिकारी सांसद के साथ वार्ता करने के लिये उन्हें विद्याधर नगर पुलिस थाने लेकर गए जहां मीणा ने किले के अंदर स्थित शिव मंदिर में आदिवासी लोगों को पूजा करने की स्वीकृति देने सहित कुछ और मांगे रखी. मीणा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वादे के अनुसार उन्होंने आंबागढ़ किले में आदिवासी झंडा फहरा दिया.

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.