Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कुएं में गिरे दर्जनों लोग, बच्चे को निकालने के लिए जुटी थी भीड़, राहत-बचाव कार्य जारी

36

मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भोपाल से रवाना हो गईं। जिला कलेक्टर और एसपी मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि मैंने विदिशा के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग को वहां पहुंचने का निर्देश दिया है।

 
बचाव कार्य के लिए जेसीबी मशीनों का उपयोग किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह कुआं लगभग 30 फीट गहरा है और उसमें पानी भी भरा है। यह घटना रात करीब नौ बजे की है। बचाए गए सभी 20 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

सीएम चौहान कर रहे निगरानी
मुख्यमंत्री घटनास्थल पर चल रहे राहत एवं बचाव कार्यों की स्वयं निगरानी कर रहे हैं। चौहान ने गंजबासौदा की घटना की उच्च स्तरीय जांच और पीड़ितों को हर संभव चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। 

जानकारी के अनुसार गंजबसौदा के लाल पठार पर 14 वर्षीय किशोर कुएं में गिर गया था। उसे बचाने के लिए वहां भीड़ जमा हो गई, जिसके भार के चलते कुआं अचानक धंस गया और कई लोग इसमें फंस गए।  

मुख्यमंत्री चौहान का दिल्ली दौरा रद्द
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आज रात को दिल्ली के लिए निकलना था, लेकिन इस हादसे के चलते उन्होंने रात में विदिशा में ही रुकने का फैसला किया है। जानकारी के अनुसार अब मुख्यमंत्री शुक्रवार को दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.