Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जिला चिकित्सालय में प्रारंभ होगी ई टिकटिंग सुविधा

110

स्मार्ट सिटी के द्वारा भवन निर्माण हुआ पूर्ण

विधायक शैलेंद्र जैन ने नगर के विभिन्न वार्डों में बन रहे पार्कों का निरीक्षण किया

सागर:- विधायक शैलेंद्र जैन ने स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत सागर नगर के विभिन्न वार्डो में बन रहे पार्को का नगर के सलाहकार मंडल के सदस्यों के साथ निरीक्षण किया और कार्य की गुणवत्ता तथा तकनीकी रूप से उनका परीक्षण किया, बाघराज वार्ड स्थित सोमनाथ पुरम में वार्ड वासियों की मांग पर बन रहे पार्क में दो रिवाल्विंग गेट, बच्चों को खेल के उपकरण,ओपन जिम तथा हाफ बास्केट बॉल कोर्ट का निर्माण किया जा रहा है विधायक जैन ने इस पार्क में भी पहुंचकर कर निरीक्षण किया।

शिवाजी वार्ड स्टेट बैंक कॉलोनी स्थित पार्क में भी कार्य प्रारंभ कर दिया गया है उसका भी निरीक्षण मंडल के सदस्यों के साथ किया,इस के बाद उन्होंने शिवाजी वार्ड स्नेह नगर कॉलोनी पार्क का भी भ्रमण किया और वहां के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

पार्को के भ्रमण के पश्चात विधायक जैन जिला चिकित्सालय पहुंचे वहाँ उन्होने स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत बन रहे जिला चिकित्सालय के ई-टिकटिंग सेंटर का भी निरीक्षण किया विधायक जैन ने बताया कि इस ई-टिकटिंग सेंटर के निर्माण से जिला चिकित्सालय आने वाले मरीजों को काफी सुविधा प्राप्त होगी एवं हमारी व्यवस्था डिजिटल रूप में हो सकेगी। हम जिला चिकित्सालय की सेवाओं को ऑनलाइन पोर्टल पर देख सकेंगे, अपना समय पूर्व से सुनिश्चित करा सकते हैं, हमारी फैकल्टी जिनसे हमें इलाज कराना है हम उनसे ऑनलाइन समय लेकर वहां आ सकते हैं, इसमे हमे बिना इन्तेजार किये अच्छी सेवा उपलब्ध हो सकेगी। उन्होंने बताया कि हम प्रयास कर रहे हैं कि प्रत्येक मरीज का एक यूनिक आइडेंटिटी नंबर हो जिसमें उसकी सारी केस हिस्ट्री दर्ज की जा सके ताकि जब कभी उसका इलाज किया जाए तो डॉक्टर को उसके सारे केस की जानकारी पूर्व से हो। ऐसा हमारा प्रयास है इसके अलावा उन्होंने जिला चिकित्सालय परिसर को भी व्यवस्थित करने के निर्देश दिए विधायक जी ने बताया चिकित्सालय परिसर में स्थित 3 छोटे पार्कों का भी उन्नयन किया जा रहा है

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.