Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

डॉलर का लालच देकर युवती ने दो लाख रुपये ठगे

111

*नई दिल्ली।* शाहदरा के मानसरोवर पार्क में सोमवार को एक युवती ने डॉलर का लालच देकर एक युवक से दो लाख रुपये ठग लिए। युवती ने युवक को 23 लाख रुपये की कीमत की विदेशी मुद्रा दो लाख में देने का झांसा दिया और बैग में विदेशी मुद्रा की जगह कागज की रद्दी थमाकर फरार हो गई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित 24 वर्षीय मोनू करावल नगर में शेरपुर चौक के पास रहते हैं। वह साप्ताहिक बाजारों में दुकान लगाते हैं। मोनू के अनुसार, आठ जनवरी को वह आजादपुर मंडी से लौट रहे थे तभी वजीराबाद बस डिपो पर एक युवती ने बाइक पर लिफ्ट मांगी। युवती खजूरी चौक पर उतर गई और उन्हें 20 डॉलर का नोट दिया। युवती बोली कि उसके पास ऐसे कई डॉलर के नोट हैं, जिसे बदलना है। वह मोनू का मोबाइल नंबर लेकर वहां से चली गई। अगले दिन मोनू ने 20 डॉलर का वह नोट बदलवाया तो उसे करीब 1400 रुपये मिले। मोनू का लालच बढ़ा तो युवती को फोन कर और डॉलर की मांग की।

युवती ने बताया कि उसे कूड़े में ऐसे 1665 डॉलर के नोट मिले हैं, जिन्हें वह दो लाख रुपये में दे देगी। युवती ने सोमवार को रुपये लेकर मानसरोवार पार्क की नत्थू कॉलोनी चौक के पास बुलाया। मोनू के पास एक लाख रुपये थे जबकि एक लाख उन्होंने दोस्त से उधार लिए। सोमवार को वह नत्थू कॉलोनी चौक पर पहुंचे, जहां युवती के साथ एक युवक मिला। युवती ने मोनू से दो लाख रुपये ले लिए और एक बैग थमाया। उसने कहा कि बैग में डॉलर हैं, आगे जाकर बैग खोलना। फिर युवती अपने साथी के साथ वहां से चली गई। मोनू ने बैग खोलकर देखा तो उसमें कागज की रद्दी थी। मोनू की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर घटना स्थल की सीसीटीसी फुटेज खंगाल रही है।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.