Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सरकार और ट्रक, बस आपरेटर्स एक गाड़ी के दो पहियों के समान परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

64

सागर- राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कलेक्टर सभाकक्ष सागर में प्रदेश के ट्रक एवं बस आपरेटर्स से उनकी विभिन्न मांगों के संबंध में विस्तार से चर्चा की। परिवहन मंत्री ने कहा कि, सरकार ट्रक एवं बस आपरेटर्स का हर संभव सहयोग करेगी।

परिवहन मंत्री ने कहा कि, सरकार और आपरेटर्स एक गाड़ी के दो पहियों के समान है। ट्रक एवं बस आपरेटर्स के प्रांतीय महासंघ की बैठक में परिवहन मंत्री राजपूत ने कहा कि, सरकार आप लोगों के साथ हर संभव मदद के लिए तैयार है। किन्तु कोरोना महामारी ने अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों और वर्गों को प्रभावित किया है। जिससे सरकार के राजस्व संग्रहण में भी कमी आई है। उन्होंने कहा कि, शीघ्र ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर ऑपरेटर्स खो हर संभव रियायत देने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी आपरेटर्स सरकार के सहयोग के रूप में अपने ट्रक को जन-सामान्य के हितों को ध्यान में रखते हुए संचालित करें। उन्होंने कहा कि चैकपोस्टों पर ट्रकों को किसी भी प्रकार की परेषानी नहीं हो और न ही ड्रायवरों को कोई परेषानी हो। यह सुनिष्चित किया जाएगा। यदि चैकपोस्टों पर कोई परेषान करता है, तो संबंधितों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

इस अवसर पर परिवहन आयुक्त मुकेष जैन, अतिरिक्त परिवहन आयुक्त अरविन्द सक्सेना, संयुक्त परिवहन आयुक्त  संदीप भूरिया, अपर कलेक्टर अखिलेश जैन सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

बैठक में ट्रक एसोशिएसन की तरफ से

विजय कालरा, सीएल मुकाती, राजेन्द्र त्रेहान, हरीष डाबर, सागर के नरेन्द्र पाल सिंह दुग्गल, रामजी बुन्देला, परमिंदर सिंह, सतेन्द्र सिंह होरा, मंजीत सिंह, जसवीर सलूजा, ओमकार नायक, जसविंदर सिंह भाटिया तथा मध्यप्रदेश बस एसोसिएशन हेमंत करनावत, सागर बस एसोसिएशन की तरफ से संतोष पाण्डे, जबलपुर बस एसोसिएशन तिवारी, अतुल दुबे, जयकुमार जैन, सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.