Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

एक ही शादी के मंडप में युवक ने की दो लड़कियों से शादी, एक गर्लफ्रेंड और दूसरी माता-पिता की ढूंढी लड़की

2

भोपाल – मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक ने अनोखी शादी की। उसने एक ही शादी समारोह में दो युवतियों से शादी की, जिसमें एक उसकी गर्लफ्रेंड थी और दूसरी उसके माता-पिता की पसंद की गई लड़की। इस शादी समारोह के दौरान कई ग्रामीण और परिवार के लोग मौजूद रहे।

राज्य के बैतूल के रहने वाले संदीप उइके ने 8 जुलाई को जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर घोडाडोंगरी ब्लॉक के केरिया गांव में यह शादी की। अब जिला प्रशासन इस बात की तफ्तीश कर रहा है कि आखिर यह हुआ कैसे। जानकारी के अनुसार, केरिया गांव के रहने वाले संदीप की शादी जिन दो लड़कियों से हुई है, उसमें एक होशंगाबाद जिले और दूसरी कोयलारी गांव की रहने वाली है। 

उइके होशंगाबाद की युवती से तब संपर्क में आया, जब वह भोपाल में पढ़ाई कर रहा था। संदीप के माता-पिता ने उसकी शादी परिवार वालों की पसंद से कराने के लिए कहा। इसके बाद मामला बढ़ा तो पंचायत बुलाई गई। यह तय हुआ कि यदि दोनों युवतियां संदीप के साथ रहने की लिए राजी हैं तो फिर उनकी शादी करा दी जाएगी। इसपर दोनों ने सहमति जता दी।

शादी समारोह केरिया गांव में आयोजित किया गया था। समारोह में शामिल होने वालों में दूल्हा और दोनों दुल्हनों के परिवार के साथ गांव के लोग भी शामिल हुए। जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के उपाध्यक्ष और शादी के साक्षी मिश्रीलाल परते ने कहा कि तीनों परिवारों को कोई आपत्ति नहीं थी और उन्होंने खुद ही शादी के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.