Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

भगवान राम पर दिए नेपाल PM ओली के बयान पर भड़के इकबाल अंसारी, कहा- हनुमान जी को गुस्सा आया तो नेपाल का पता नहीं लगेगा कहां गया

13

नई दिल्ली। भगवान श्री राम एक बार फिर चर्चा में आ गए है. नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के भगवान राम पर विवादित बयान दिया था, जिस पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. अंसारी ने कहा कि राम के सेवक हनुमान जी को गुस्सा आया तो नेपाल का पता भी नहीं लगेगा कि कहां गया. अयोध्या में भगवान राम के साथ हनुमान भी विराजमान हैं.

इकबाल अंसारी ने कहा कि कहा कि अयोध्या का सम्मान सारी दुनिया के लोग करते हैं, जो आज से नहीं बल्कि पुरातन सभ्यता से चला आ रहा है. अयोध्या धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्म व जाति के देवी-देवता विराजमान हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या का जो महत्व है, वह नेपाल के प्रधानमंत्री नहीं जानते.

अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ओली को तो अपने धर्म के बारे में जानकारी नहीं है. नेपाल में हिंदू विरोधी कार्य किया जाता है. वहीं नेपाल के प्रधानमंत्री अयोध्या के बारे में नहीं जानते, न ही वह अयोध्या कभी घूमे हैं. वह अगर कभी अयोध्या आए होते तो जरूर पता होता कि यहां पर देवताओं का वास है. भगवान श्रीराम और अयोध्या को गलत कहने का अंजाम बहुत बुरा होगा.

बता दें कि नेपाल के प्रधानमंत्री ओली केपी शर्मा ने भगवान राम की अयोध्या भारत में नहीं बल्कि नेपाल में है. ओली ने भारत पर सांस्कृतिक तथ्यों का अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि जनकपुर की जिस सीता की शादी राम से हुई वो राम भारत के राजकुमार नहीं बल्कि नेपाल के थे.

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.