Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने लिया पत्थरबाजों के खिलाफ बड़ा एक्शन, पत्थरबाजी में शामिल युवाओं को नहीं मिलेगा पासपोर्ट और सरकारी नौकरी

19

जम्मू: कश्मीर में सेना द्वारा चलाए गए आप्रेशन आल आऊट की सफलता के बाद अब प्रशासन ने पत्थरबाजों को सबक सिखाने का फैसला किया है, अब पत्थरबाजी में शामिल उन युवाओं को न तो सरकार सरकारी नौकरी देगी और न ही पासपोर्ट जारी किया जाएगा। प्रशासन के इस ऐलान के बाद हजारों लोगों ने प्रशासन के इस फैसले का स्वागत किया है।

ढोल और नगाड़ों की थाप पर झूम रहे यह लोग जम्मू में डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ता है. डोगरा फ्रंट के यह कार्यकर्ता सोमवार को जम्मू की सड़कों पर निकले और सरकार के उस फैसले का नाच गाकर स्वागत किया जिस फैसले में सरकार ने कश्मीर में पत्थरबाजी में संलिप्त युवाओं को पासपोर्ट और सरकारी नौकरी ना देने का फैसला किया है।

डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऑपरेशन ऑल आउट के बाद अब सरकार का यह एक और बड़ा फैसला है, इससे कश्मीर में अमल बहाली में मदद मिलेगी। डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अभी भी कश्मीर के कुछ नेता उन पत्थरबाजों के समर्थन में आ रहे हैं और यह बयान दे रहे हैं कि जिन लोगों ने पत्थरबाजी की है उनमें से उन्हीं युवाओ पर यह एक्शन होना चाहिए जिनके खिलाफ मामले अदालत में साबित हो गए हो।

ऐसे नेताओं पर तीखा हमला बोलते हुए डोगरा फ्रेंड के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब जम्मू कश्मीर की स्थितियां बदल रही हैं और आप ऐसे नेताओं के खिलाफ भी एक्शन होगा जिन नेताओं ने ऐसे बयान दिए हैं। बता दें कि आतंकियों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन ऑल आउट का असर काफी दिखा. आपरेशन आल आउट के तहत 30 से अधिक इनामी और नामी आतंकी कमांडरों को मार गिराया है।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.