Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

विधायक लारिया के लगातार प्रयासों से कर्रापुर को मिला नगर परिषद् का दर्जा

186

//07 फरवरी को मध्यप्रदेश राजपत्र में हुआ प्रकाशन//

*वर्ष 2018 में आयोजित संभागीय पिछड़ा एवं अनुसूचित जाति वर्ग के कार्यक्रम में विधायक लारिया ने मुख्यमंत्री से की थी कर्रापुर को नगर परिषद् बनाये जाने की मांग*

सागर:– ग्राम पंचायत कर्रापुर को आज नगर पंचायत का दर्जा प्रदान करने के संबंध में मध्यप्रदेश राजपत्र में प्रकाशन होने से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। 07 फरवरी को मध्यप्रदेश राजपत्र में कर्रापुर को नगर परिषद् का दर्जा प्रदान करने के संबंध में प्रकाशन जारी किया है। कर्रापुर नगर परिषद् में कर्रापुर,बारछा,मझगुंवा एवं सिमरिया ग्राम पंचायतों के कुल 10 ग्रामों को सम्मिलित कर नगर परिषद् का गठन किया गया है।

दिनांक 07/07/2018 को आयोजित संभागीय पिछड़ा एवं अनुसूचित जाति वर्ग के कार्यक्रम में पधारे मुख्यमंत्री से विधायक प्रदीप लारिया ने ग्राम पंचायत कर्रापुर को नगर परिषद् बनाये जाने की बात रखी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से विधायक लारिया की मांग पर कर्रापुर को नगर परिषद् बनाये जाने की घोषणा की थी। विधायक लारिया द्वारा घोषणा के उपरांत से ही लगातार नगर परिषद् के गठन के संबंध में प्रयास किये गये। जिसके परिणाम स्वरूप आज कर्रापुर को नगर परिषद् का दर्जा प्राप्त हुआ है। नगर परिषद् का दर्जा मिलने से सम्मिलित ग्राम पंचायतों के ग्राम वासियों ने विधायक प्रदीप लारिया के प्रति आभार व्यक्त किया है।

1
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.