सागर

निर्माण कार्य एजेसिंयों के अधिकारियों एवं कार्य एजेंसियों के साथ विधायक लारिया ने किया मकरोनिया चैराहा एवं रजाखेड़ी बजरिया का निरीक्षण

विधायक लारिया ने नगर पालिका मकरोनिया के सी.एम.ओ., लोक निर्माण विभाग भ/स, सिटी लिंक रोड, राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों एवं कार्य एजेंसियों के साथ मकरोनिया चैराहे के सौंदर्यीकरण कार्य, पार्किंग व्यवस्था तथा रजाखेड़ी हाट बाजार का जीर्णोद्धार के साथ सोंदर्यीकरण कार्य को लेकर चर्चा की एवं निरीक्षण किया।

विधायक लारिया ने मकरोनिया चैराहे के चारों ओर वाहन पार्किंग के लिए सड़क पर लाईन मार्किंग, सड़क के दोनों ओर सम्पूर्ण सड़क के बाद बची हुई जगह में सम्पूर्ण मार्ग में पेपर ब्लाॅक का कार्य, नाली निर्माण का कार्य शीघ्र किये जाने तथा रजाखेड़ी बाजार को सुव्यवस्थित एवं जीर्णोद्धार कार्य करने के निर्देष दिये। निरीक्षण के दौरान श्री लारिया ने दुकानदारों से आग्रह किया कि फुटपाथ पर अपनी दुकानें न लगाये।

विधायक लारिया ने नगर सुधार न्यास द्वारा निर्मित दुकानें जिनका संचालन अभी नगर निगम सागर द्वारा किया जा रहा है उन दुकानों का संचालन नगर पालिका मकरोनिया द्वारा किया जाये इस हेतु सी.एम.ओ. को आवष्यक कार्यवाही करने को कहा।विधायक लारिया ने मकरोनिया चैराहे से बहेरिया सड़क मार्ग तथा मकरोनिया चैराहे से सिविल लाईन सड़क मार्ग, मकरोनिया चैराहे से रजाखेड़ी मार्ग, मकरोनिया चैराहे से नरसिंहपुर मार्ग पर चल रहे निर्माणधीन कार्य को शीघ्र पूर्ण करने एवं पाथवे निर्माण का कार्य नगर पालिका मकरोनिया एवं कार्य एजेंसियों द्वारा शीघ्र एवं गुणवत्तापूर्ण किये जाने के निर्देश दिये।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: