Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नरयावली विधानसभा में विद्युत कटौत्री, वोल्टेज की समस्या को लेकर विधायक लारिया ने विद्युत मंडल के अधिकारियों की बैठक लेकर जमकर लगाई फटकार

69


सागर:- नरयावली विधानसभा में किसानों द्वारा अघोषित विद्युत कटौत्री, वोल्टेज की कमी और ट्रांसफार्मर बदलवाने को लेकर बार-बार नरयावली विधायक प्रदीप लारिया से शिकायत की जा रही थी। जिसके बाद विधायक लारिया किसानों और भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ मकरोनिया स्थित विद्युत मंडल के आफिस पहुचें जहां उन्होनें एस.ई.सहित अधिकारियों की एक बैठक ली।

बैठक में विधायक लारिया ने अधीक्षण यंत्री, कनिष्क अभियंताओं से कहा कि आखिर क्या कारण है कि मेरे विधानसभा में यह स्थिति बनी हुई है। मैं किसानों को जबाव नहीं दे पा रहा हूं यदि कोई परेषानी हो तो मुझे बताये। नरयावली में जहां अघोषित विद्युत कटौत्री की जा रही है वही विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर विभाग द्वारा स्थापित ट्रांसफार्मर जो वर्तमान में खराब हो गये है उनको बदलने एवं सुधार में लापरवाही क्यों बरती जा रही है। ग्रामों में घरेलू विद्युत कनेक्षन में भी विद्युत की खपत से अधिक बिजली बिल प्रस्तुत किये जा रहे है उन्हें सुधार कराये। वर्तमान में कृषि का कार्य चल रहा है ऐसे में यदि किसान परेषान रहे तो क्या मतलब। बैठक में उपस्थित एस.ई. सिंघई ने अपने मातहत अधिकारियों को फटकार लगाते हुये कहा कि आप अपने अपने क्षेत्र में तुरंत इस मामले में सुधार करें। मैं स्वयं जाकर मौके पर देखूगां फिर कोई बहाना नहीं चल पायेगा। उन्होनें विधायक लारिया को स्वयं मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लेने और इस मामले में जल्द सुधार कार्य कराने का आष्वासन दिया। इस दौरान विधायक लारिया ने बाछलोन, आमोदा, बारछा, पामाखेड़ी आदि ग्रामों में भी ट्रांसफार्मरों के संबंध में विस्तृत चर्चा की। उन्होनें कहा कि कई जगह लोड 100 के.व्ही. और 63 के.व्ही. ट्रांसफार्मर लगाये जा रहे है। कहीं कहीं तो वोल्टेज के अभाव में मोटरें भी नहीं चल पाती। हमारी सरकार की मंषा है की किसान खुषहाल रहे आप अधिकारीगण भी चिंता से किसानों के हित में कार्य करें। विद्युत समस्या से किसी भी किसान को न जूझना पड़े, यह ध्यान रखे। बैठक में मंडल अध्यक्ष मकरोनिया कपिल कुषवाहा,भाजपा नेता बलवंत सिंह,मकरोनिया ग्रामीण दिलीप नायक, नरयावली राघवेन्द्र ठाकुर, पूर्व पार्षद हरलाल साहू, बाबूलाल रोहित, राजा रिछारिया, नरू ठाकुर, गोकल ठाकुर, श्रीमति सुधा पवन शर्मा, नरेन्द्र रोहित, कल्याण सिंह पापा और क्षेत्र के किसान उपस्थित रहें।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.