नरयावलीसागर

विधायक लारिया जनसुनवाई में सुनी समस्याएं नए शासकीय भवन का किया भूमिपूजन

78 लाख रूपये की लागत से शासकीय हाईस्कूल जरूवाखेड़ा में होगा भवन निर्माण

विधायक लारिया ने किया भूमिपूजन

सागर:- विधायक लारिया द्वारा गुरुवार को नरयावली में जनचैपाल आयोजित कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना एवं अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया। जनसमस्याओं में सोयाबीन एवं उड़द फसल के अफलन एवं फसल के नुकसान पात्रता पर्ची एवं गरीबी रेखा सूची में नाम जोड़ने की समस्याओं का विषय मुख्य रहा। वहीं तालाब के पास अंबेडकर मूर्ति स्थापित करने एवं वार्ड क्रंमाक 01 में सड़क निर्माण कार्य की भी मांग के संबंध में ग्रामीणों ने पत्र सौंपा। जनचैपाल में तहसीलदार बैरागी जनपद के कर्मचारी एवं नरयावली के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

जरुवाखेड़ा को मिली सौगात

78 लाख रूपये की लागत से बनने वाले शासकीय हाईस्कूल जरूवाखेड़ा भवन का विधायक लारिया ने भूमिपूजन किया। भूमिपूजन के अवसर पर मेघावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये।

भूमिपूजन एवं मेघावी सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुये विधायक लारिया ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने स्कूल स्वीक्रति के साथ ही भवन स्वीकृति का कार्य भी किया है आज प्रदेश मे छात्र छात्राओं को अध्ययन करने में परेशानी नहीं हो रही है पूर्ववर्ती सरकारों को स्कूलों की घोषणा तो हो जाती थी परंतु भवन का कोई इंतजाम नहीं रहता था जिससे छात्र छात्राओं को अध्ययन करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा आज यह गर्व का विषय है कि नरयावली विधानसभा क्षेत्र की अधिकांश शालाओं के छात्र छात्राओं ने बोर्ड परीक्षाओं मे प्रवीण्य सूची में नाम दर्ज कराया है। मुझे भी छात्र छात्राओं को सम्मान करते समय अत्यंत हार्दिक प्रसन्नता होती है। कार्यक्रम के दौरान अतिथि शिक्षकों ने भी अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा कार्य क्रम में स्कूल प्राचार्य एवं स्कूल परिवार सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: