Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव

2

भोपाल:- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  कोरोना  पॉजिटिव हो गए हैं। शनिवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी पुष्टि की और अपने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी। सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे डॉक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, मैं कोविड-19 डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। कोरोना के मरीज को जिद नहीं करना चाहिए कि हम होम क्वारंटीन में ही रहेंगे या अस्पताल नहीं जाएंगे। हमें डॉक्टर्स के निर्देश का पालन करना चाहिए।’

पिछले दिनों क्या-क्याकिया सीएम

शुक्रवार शाम मंत्रालय में आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसे कई विभागों के शीर्ष अधिकारी शामिल थे।

बुधवार को चौहान ने प्रदेश कैबिनेट की बैठक ली थी। वे दो दिनों तक मंत्रियों से अलग-्अलग भी मिले।

इससे पहले वे लखनऊ में लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इसमें उनके साथ गए एक मंत्री पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

चौहान गुरुवार शाम को भोपाल स्थिक प्रदेश बीजेपी मुख्यालय गए थे। यहां उनकी मौजूदगी में कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण पटेल ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

सीएम रोजाना शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करते हैं। इसमें जिलों के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल होते हैं, लेकिन मंत्रालय के कुछ वरिष्ठ अफसर उनके साथ होते हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि वे अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना समीक्षा बैठक में शामिल होने की कोशिश करेंगे। इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार और गुरुवार को चौहान ने अपने 12 मंत्रियों से वन-टू-वन मुलाकात की थी। ये सभी मंत्री भी अब क्वारंटीन में चले गए हैं

दिग्विजय सिंह ने  तंज कसा

वहीं, मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विज सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आपने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा, मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने  ऐसा नहीं करने पर एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन आप पर कैसे करते।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.