Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मध्यप्रदेश सहकारिता मंत्री का बड़ा बयान अभी तो 26 कांग्रेस विधायक आए हैं आगे और आने वाले…

6

मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर अरविंद भदौरिया ने कहा कि अभी तो 26 आए हैं, आगे और आने वाले हैं, संभावनाओं से इंकार नही किया जा सकता है। कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो रहे विधायकों पर सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि विकास के एजेंडे को लेकर जो विधायक आ रहे हैं उनका स्वागत है।

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह को लेकर कहा कि डॉक्टर साहब बुद्धिजीवी हैं, लेकिन कांग्रेस के विधायकों पर  पीछे से खंजर खोपने का काम कांग्रेस ने किया था, बीजेपी स्वच्छ राजनीति करती है। जितने भी विधायक आ रहे सब इस्तीफा देकर आ रहे हैं। ये कोई छोटा काम नहीं है।

वहीं सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने अपने विभाग में गड़बड़ी करने वालों को चुनौती भरे लहजे में कहा सहकारिता में गड़बड़ी करने वाले एक भी आदमी, एक भी अधिकारी को नहीं छोडूंगा। सीधे जेल भिजवा दूंगा, मैनुअल सिस्टम में गड़बड़ी हो जाती थी, इसलिए कंप्यूटराइज सिस्टम शुरू करवाने जा रहा हूं । जिससे कॉपरेटिव के क्षेत्र में समितियों और सहकारिता के क्षेत्र में गड़बड़ियां रुक सके,ट्रांसप्रेंट वर्किंग हो,एक क्लिक में पूरे प्रदेश की समितियों की जानकारी मिले इस पर काम किया जा रहा है। ग्वालियर चंबल में किसानों के 500 करोड़ के फर्जीवाड़े में भी किसी को नहीं छोडूंगा।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.