Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नगरीय निकायों में आउटसोर्स कर्मचारियों की भर्ती के लिये बनाएँ गाइडलाइन मंत्री भूपेन्द्र सिंहमंत्री भूपेन्द्र सिंह

8

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने दिये निर्देश

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि नगरीय निकायों में रखे जाने वाले आउटसोर्स कर्मचारियों के संबंध में संचालनालय द्वारा सुविचारित गाइडलाइन जारी की जाये। इसमें आउटसोर्स कर्मचारियों को रखने से पहले संचालनालय से अनुमति का भी प्रावधान होना चाहिए।

मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिये जल्द करें पदों की पूर्ति

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री सिंह ने कहा कि मेट्रो रेल का काम समय-सीमा में पूरा करने के लिये प्रोजेक्ट में जरूरी पदों पर भर्ती जल्द करें। इसके लिये तुरंत विज्ञापन जारी किया जाये।

मंत्री सिंह ने कहा कि लिफ्ट लगाने एवं उसके संचालन के संबंध में जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृत परियोजनाओं को पूरा करने के लिये तत्काल राशि आवंटित किये जाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद फेज-3 के स्वीकृत कार्यों को प्राथमिकता से करायें।

मंत्री सिंह ने कहा कि स्मार्ट सिटी के कार्यों की लगातार समीक्षा कर इनको पूरा करवाया जाए। उन्होंने कहा कि सड़कों का संधारण कार्य समय-सीमा में करवाने की निर्देश दिये। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। मंत्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कम्पनी द्वारा कराये जा रहे कार्यों की सतत् मॉनिटरिंग करें। बैठक में प्रमुख सचिव नगरीय विकाय एवं आवास नीतेश व्यास, प्रमुख सचिव मनीष सिंह, आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास निकुंज श्रीवास्तव, आयुक्त ग्राम एवं नगर निवेश अजीत कुमार सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.