Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

डॉ हरिसिंह गौर को भारत रत्न देने के लिए कबूतर उड़ा कर भेजा संदेश

126

*स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा चेतना मंच सागर ने युवाओं को नशा छोड़ने का दिलाया संकल्प*

सागर/स्वामी विवेकानंद जयंती युवा दिवस के अवसर पर बड़ा बाजार रामबाग मंदिर के पास युवा चेतना मंच के तत्वाधान में युवाओं को नशा छोड़ने का संकल्प दिलाकर बुंदेलखंड के गौरव महान शिक्षाविद दानवीर सपूत डॉ. हरिसिंह गौर को भारत रत्न देने की मांग को लेकर युवा चेतना मंच के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम संदेश कबूतर उड़ा कर के छोड़ा। इस अवसर पर युवा चेतना मंच के अध्यक्ष प्रदीप राजौरिया ने युवा साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि एक श्रेष्ठ भारत, स्वच्छ भारत बनाने की दिशा में व्यक्ति का निर्माण महत्वपूर्ण है व्यक्ति के निर्माण से समाज का निर्माण और उसके पश्चात राष्ट्र का सशक्त निर्माण होता है ऐसे में युवा साथी आज नशा छोड़ने का संकल्प लेकर देश के लिए अपना अंशदान देने के लिए संकल्प लें। उन्होंने बताया कि डॉ. हरिसिंह गौर को भारत रत्न दिलाने के लिए युवा चेतना मंच के पदाधिकारियों ने संचार के विभिन्न माध्यमों से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को संदेश भेज कर डॉ हरिसिंह गौर को भारत रत्न देने की मांग की है। इसी श्रंखला में आज युवा चेतना मंच के पदाधिकारियों ने कबूतर के पंजे पर नरेंद्र मोदी के नाम से संदेश भेज कर, डाॅ. सर हरिसिंह गौर को भारत रत्न देने की मांग की है।

युवा दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कमलेश बघेल ने युवा साथियों से कहा कि डॉ. हरिसिंह गौर को भारत रत्न देने के लिए कमर कस पुरजोर तरीके से आवाज उठा कर डॉक्टर गौर को भारत रत्न दिलाने के लिए सभी युवा साथी आगे आकर कार्य करें तत्पश्चात कार्यक्रम में नरेंद्र चैबे, बाबू यादव, उपेंद्र गुप्ता, नितिन जैन, ज्योतिष सोनी आदि ने युवा साथियों को संबोधित कर स्वामी विवेकानंद जयंती के जीवन पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम में युवा साथियों को नशा छोड़ने का और नशा न करने का संकल्प दिलाने के पश्चात डॉ हरिसिंह गौर को भारत रत्न दिलाने की मांग को लेकर युवा साथियों की चिट्ठी कबूतर के पंजे में बांधकर कबूतर को उड़ाया गया।
कार्यक्रम का संचालन नितिन जैन एवं आभार सुरेंद्र रिछारिया ने व्यक्त किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नितिन जैन, ज्योतिष सोनी, उपेंद्र गुप्ता, सुमंत ठाकुर, सोनू साहू, शक्ति बचकैया, पुष्पेंद्र यादव, सुनील विश्वकर्मा, संजय रावत, योगेश बडोनिया, जुगल पचैरी, नरेंद्र पाराशर, कपिल पचैरी, शिवकुमार भारद्वाज, हिमांशु जोशी, ऋषभ साहू, कार्तिक तिवारी, संस्कार साहू, अभिषेक तिवारी, ओम प्रजापति, प्रशांत सेन, सोनू साहू, विनीत घोसी, अमर सोनी, विकास पाराशर, बसंत रावत, रोहित साहू, सचिन साहू, अमन नायक, आयुष मौर्य, संजय रावत, रानू सेन, आनंद श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में युवा चेतना मंच के पदाधिकारी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.