Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

लॉकडाउन को वास्तविक रूप से सफल बनाया पुलिस ने – मंत्री डॉ. मिश्रा

2

नवीन पुलिस थाना अरेरा हिल्स का शुभारंभ हुआ

शहीद कोरोना योद्धाओं के परिजनों को अनुकम्पा नियुक्ति-पत्र सौंपे

गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने स्वतंत्रता दिवस पर नवीन पुलिस थाना अरेरा हिल्स का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डॉ. मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन को सही रूप में सफल बनाने में पुलिस विभाग का सराहनीय योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि विपत्ति के समय में पुलिस के अधिकारी-कर्मचारियों ने कर्त्तव्य निर्वहन करते हुए शहादत भी दी है।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कोरोना काल में शहीद होने वाले इंस्पेक्टर श्री देवेन्द्र कुमार चंद्रवंशी की धर्मपत्नी श्रीमती सुषमा चंद्रवंशी और इंस्पेक्टर श्री यशवंत पाल की सुपुत्री कु. फाल्गुनी पाल को उप निरीक्षक के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति-पत्र सौंपे। इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी, संभागायुक्त कवीन्द्र कियावत, डीआईजी इरशाद वली और अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कोरोना संक्रमण काल में पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में किये गये कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की। उन्होंने कहा कि वे मंशा, वाचा, कर्मणा से विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों के प्रति साधुवाद और आभार प्रकट करते हैं।

अनुकम्पा नियुक्ति के लिये परिजनों ने किया आभार व्यक्त

श्रीमती सुषमा-देवेन्द्र कुमार चंद्रवंशी और कु. फाल्गुनी-यशवंत पाल ने गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और मध्यप्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कोरोना और परिवार पर आई इस विपत्ति के समय सरकार ने संवेदनशीलता से निर्णय लिया है, इससे समस्त कोरोना योद्धाओं को अपने कार्यों को और बेहतर ढंग से करने के जज्बे को मजबूती मिलेगी। सरकार के इस निर्णय से परिवार का संबंल बढ़ेगा।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.