Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

विधायक लारिया ने गढ़पहरा-धामोनी सड़क मार्ग में घाटी में हो रहे भू-स्खलन को लेकर अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

57


33 करोड़ की लागत से म.प्र. रोड डेपलपमेंट कारर्पोशन द्वारा निर्मित किया जा रहा है सड़क मार्ग


विधायक लारिया के प्रयासों से ही इस सड़क मार्ग में किया गया था घाटी कटाव कार्य

सागर:- आज मंगलवार को नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने निर्माणधीन गढ़पहरा धामोनी सड़क मार्ग का निरीक्षण किया यह मार्ग घाटी को काट कर बनाया जा रहा है जिसकी वजह से आए दिन हो रहे भू-स्खलन की शिकायत ग्रामीणों द्वारा लगातार की जा रही थी उक्त घाटी में भू-स्खलन के कारण सड़क मार्ग पर पत्थर गिर रहे है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है।

इस विषय को लेकर विधायक लारिया ने आज संभागीय प्रबंधक म.प्र. रोड डेपलमेंट लो.नि.वि. एवं अधिकारियों के साथ सड़क मार्ग एवं घाटी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक लारिया ने कहा कि उक्त घाटी पर पूर्व में आवागमन में काफी परेशानी का सामना ग्रामीणों को करना पड़ता था जिस कारण से घाटी के कटाव का प्रस्ताव मेरे द्वारा विभाग को दिया गया था जिस पर घाटी का कटाव कार्य किया गया। वर्तमान में कही कही पर भू-स्खलन के कारण पत्थर सड़क पर गिर रहे है।इसे तुरंत रोकने हेतु विभाग द्वारा आवश्यक उपाय किये जानेके निर्देश दिए हैं। जिससे कोई अप्रिय घटना घटित न हो पाये। विधायक लारिया ने महाप्रबंधक म.प्र.रोड डेपलमेंट भोपाल से भी चर्चा कर उक्त कार्य किये जाने के संबंध में भी चर्चा की।

निरीक्षण के दौरान विधायक लारिया के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह डाबरी, आँफीसर यादव, सरपंच शिवराज सिंह, जीवन यादव, धनीराम मसवासी, विनोद विश्वकर्मा के साथ ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.