Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

विधायक लारिया ने मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री को बुंदेलखंड मेडीकल काॅलेज में ‌मरीजों के बेहतर इलाज के संबंध में लिखा पत्र

107


कोविड-19 के मरीजों को मिले बेहतर इलाज-विधायक लारिया जी

सागर:आज नरयावली विधायक इंजी. प्रदीप लारिया ने बूंदेलखंड मेडीकल काॅलेज सागर द्वारा कोविड-19 कोरोना के मरीजों के साथ हो रही लापरवाही एवं अनियमितताओं को देखते हुये मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री को पत्र के माध्यम से अवगत कराया है।

लारिया ने अपने पत्र में बताया कि विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत संक्रमित हुये कोविड-19 के मरीज जिनका बुंदेलखंड मेडिकल काॅलेज सागर में इलाज चल रहा है उनके परिजनों द्वारा लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा इलाज एवं देखरेख में शासन के निर्देशों का पालन न करते हुये मरीजों का इलाज करने में लापरवाही बरती जा रही है।


विधायक लारिया ने बताया कि मुझे सूचना प्राप्त हुई है कि रविवार के दिन बंडा निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिजनों को बुंदेलखंड मेडिकल सागर द्वारा फोन पर यह सूचना दी गई कि आपके परिवार से इलाजरत कोरोना मरीज की मृत्यु हो गई है जिससे मरीज का परिवार बीएमसी में बिलखता रोता भटकता रहा कुछ देर बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा उक्त परिवार को यह बताया गया कि आपके परिवार के मरीज की नहीं बल्कि अन्य किसी मरीज की मौत हुई है। इस प्रकार की लापरवाही बुंदेलखंड मेडीकल काॅलेज प्रबंधन द्वारा की जा रही है जिससे आमजन परेशान हो रहे है एवं कोविड-19 के मरीज भी भयवस इलाज कराने में मजबूर है।


विधायक लारिया ने अपने पत्र में आग्रह किया कि शासन अस्पताल प्रबंधन को निर्देशित करे कि कोविड-19 के मरीजों का बेहतर इलाज हो एवं कोविड-19 के मरीजों के साथ किसी भी प्रकार से लापरवाही न बरते। अस्पताल प्रबंधन कोविड-19 के मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया कराये जिससे वह स्वस्थ्य होकर शीघ्र अपने घर जा सके एवं उनके परिजन भी परेशान न हो।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.