Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

विधायक शैलेंद्र जैन ने मुख्यमंत्री से भेंट की,राजघाट बांध की ऊंचाई 2 मीटर बढ़ाने की मांग रखी

70

रोजगार के अवसर पैदा करने आईटी पार्क बनाने की रखी मांग

सागर:- विधायक शैलेंद्र जैन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान के प्रस्तावित 10 दिसंबर के सागर दौरे के पूर्व उनसे भोपाल में मुलाकात की। सागर की महत्वपूर्ण मांगों के संबंध में उन्हें अवगत कराया।

विधायक शैलेंद्र जैन ने मुख्यमंत्री के समक्ष मुख्य रूप से सागर की जीवन रेखा माने जाने वाले राजघाट बांध की ऊंचाई 2 मीटर बढ़ाने की मांग रखते हुए कहा कि आगामी वर्षों के लिए हमारे पास पर्याप्त पानी उपलब्ध होगा। हमारी संकल्पना है कि हम शहर वासियों को प्रतिदिन पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध करा पाएंगे।

विधायक जैन ने मुख्यमंत्री से सागर में आईटी पार्क खोले जाने की मांग की। उन्होंने बताया कि पूर्व में तत्कालीन सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने सागर में आईटी पार्क खोले जाने की घोषणा की थी इस घोषणा को अमलीजामा पहनाया जाएगा तो अनेकों लोग बाहर से लौटकर वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं उन्हें काम करने के लिए समुचित प्लेटफॉर्म प्राप्त होगा। साथ ही प्रतिभावान युवाओं को रोजगार के नए अवसर उपलब्ध होंगे।
इस मौके पर विधायक जैन के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की शासकीय अनुदान प्राप्त शिक्षण संस्थाओं के शिक्षकों एवं कर्मचारियों की ओर से मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के शिक्षकों ने कोविड 19 के इलाज हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष में ₹600000 की राशि प्रदान की गई। इसके अतिरिक्त शासकीय अनुदान प्राप्त अशासकीय शिक्षण संस्थाओं के शिक्षक एवं कर्मचारियों को वेतन भुगतान हेतु आवंटन जारी करने की मांग संगठन ने मुख्यमंत्री से की। इस पर मुख्यमंत्री ने अविलंब आदेश जारी करने के निर्देश दिए। विधायक जैन के साथ मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांत अध्यक्ष एलबी सेठ भी उपस्थित रहे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.