Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

प्रेमिका का घर बनाने मांग रहा था रुपए, नही दिए तो माँ की गला दबाकर की हत्या

83

ग्वालियर में एक कलयुगी बेटे ने रुपये ना देने पर अपनी बुजुर्ग मां की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटा अपनी प्रेमिका का घर बनाने के लिए मां से रुपये मांग रहा था। मां की हत्या कर आरोपित फरार हो गया। घटना संजय नगर गोल पहाड़िया में सोमवार सुबह की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाली 55 वर्षीय शांताबाई अपने छोटे बेटे संजय जाटव के साथ रहती थी उनका बड़ा बेटा प्रदीप जाटव कुछ ही दूरी पर एक मकान में रहता है और बेटी की शादी हो चुकी है। शांताबाई ने 1 साल पहले गुड़ा स्थित अपनी जमीन बेची थी। जिसमे 50 लाख रुपये मिले थे। जिसकी जानकारी तीनों बच्चों को थी इसी बीच छोटा बेटा संजय की एक महिला से दोस्ती हुई और दोनों में प्रेम संबंध बन गए छोटा बेटा संजय उसके लिए एक घर बनाना चाहता था जिसके लिए बेटा अपनी मां से पैसों की मांग कर रहा था इसके लिए मां तैयार नहीं थी। इसे लेकर आए दिन मां और बेटे में झगड़ा होने लगा तभी सोमवार सुबह 5 बजे के करीब बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

बड़ा बेटा प्रदीप अपनी मां को अपने घर साथ ले जाने के लिए घर पहुंचा तो संजय बड़े भाई को मां के सोने की बात कहकर वहां से भाग निकला बड़े भाई ने मां को उठाया तो वह नहीं उठी। जिसके बाद बड़े भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी. हत्या की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पड़ताल की गई तो गले पर गहरे निशान थे जिससे साफ हो गया था कि महिला की हत्या की गई है. वहीं पुलिस ने बड़े भाई की शिकायत पर छोटे भाई संजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

55 साल की बुजुर्ग महिला छोटे बेटे संजय जाटव ने गला दबाकर हत्या की है। आरोपित फिलहाल फरार है।
विनय शर्मा
थाना प्रभारी जनकगंज. ग्वालियर

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.