Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अब मोबाइल पर कर सकेंगे माता श्री वैष्णो देवी के दर्शन, नवरात्रि में लॉन्च होगा ख़ास एप

24

इस साल पहले नवरात्र पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड अपने करोड़ों भक्तों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है. श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड जल्द ही एक ख़ास मोबाइल ऐप की शुरुआत करने जा रही है, जिसके जरिए भक्त अपने मोबाइल फोन पर माता की आरती और दर्शन कर सकते हैं.

श्री माता वैष्णो देवी बोर्ड के चेयरमैन और जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के निर्देशों पर काम करते हुए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड जल्द ही एक खास मोबाइल एप्लीकेशन शुरू करने जा रही है. बोर्ड की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इस मोबाइल एप्लीकेशन को भक्तों के लिए पहले नवरात्रि यानि 17 अक्टूबर को शुरू किया जाएगा. इस एप के जरिए श्री माता वैष्णो देवी जी के भक्त सीधे अपने मोबाइल पर माता के दर्शन कर सकते हैं. इसके साथ ही अगर कोई भक्त हवन करना चाहता है या माता की आरती देखना चाहता है तो इसकी भी लाइव स्ट्रीमिंग इस एप के जरिए की जाएगी.

श्री माता वैष्णो देवी श्राइनबोर्ड के सीईओ रमेश कुमार के मुताबिक इस ऐप के जरिए विश्व भर के माता के वक्त सीधे अपने मोबाइल पर माता के दर्शन कर सकते हैं और कहीं भी आते जाते हुए माता की आरती अपने मोबाइल फोन पर देख सकते हैं. इस ऐप की शुरुआत एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म्स पर की जा रही है.

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.