Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बुंदेलीवुड की दिशा में पहला कदम है सागर वालो की फीचर फिल्म ” फैमिली फर्स्ट

44

ओ टी टी प्लेटफॉर्म एम् एक्स प्लेयर पर होगी 5 अगस्त को रिलीज


सागर । ऑरेंज हॉर्स एंटरटेनमेंट, डेल्टा क्रिएशन,नीरज एकता फिल्म्स के संयुक्त बैनर तले बनी बहुप्रतीक्षित हिंदी फीचर फिल्म फैमिली फर्स्ट 5 अगस्त 2022 को ओ टी टी प्लेटफॉर्म एम् एक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। पारिवारिक पृष्ठभूमि
पर बनी इस फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से सागर में की गयी है। फिल्म के अधिकांश कलाकार सागर के हैं। आज फ़िल्म से जुड़ी टीम ने मीडिया से चर्चा की।

टीम ने बताया कि 3 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया ।जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है | एक मिडिल क्लास परिवार के जीवन में आने वाली चुनौतियों को दर्शाते हुए इस फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से परिवार की एकता को प्रस्तुत किया गया है | फिल्म के निर्माता अमित दुबे “रामजी ” ने बताया कि बुंदेलखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है कमी है तो उन्हें मिलने वाले उचित मंचों की | लिहाजा बुंदेलखंड के सीनियर व् जूनियर कलाकारों को अवसर देते हुए उन्होंने फिल्म को प्रोडूस करने का निर्णय लिया | इस फिल्म से न केवल सागर बल्कि बुंदेलखंड में फिल्म संस्कृति, रोजगार व पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा | इसे बुंदेली वुड की दिशा में पहला कदम माना जा सकता है।

फिल्म के डायरेक्टर शिव कुमार पाठक जो विगत कई दशकों से मुंबई में काम कर रहे हैं ने बताया कि वे स्वयं सागर के हैं और सागर में उन्होंने कई एड फिल्म का डायरेक्शन किया है | जब इस फिल्म का प्रस्ताव उन्हें मिला तो उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने नए कलाकारों को कार्यशाला के तहत फिल्म्स से जुडी बारीक जानकारियों से भी अवगत कराया | पटकथा लेखक इमरान खान ने फिल्म को बड़ी खूबसूरती से लिखा है। उनके अनुसार सबसे बड़ी चुनौती अभिनेताओं द्वारा फिल्म के मर्म को बखूबी प्रस्तुत करने की थी ।

वहीँ फिल्म के असोसिएट डायरेक्टर व् ई पी शुभम उपाध्याय जो लम्बे समय से थियेटर में काम करते रहे हैं ने बताया कि सागर में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं। सागर में सभी प्रकार की लोकेशंस उपलभ्ध हैं | बुंदेलखंड में फिल्म निर्माण के केंद्र के रूप में सागर को विकसित किया जा सकता है। फिल्म के म्यूजिक पर विशेष काम किया गया है। फिल्म की टीम ने दर्शकों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में फिल्म को देखें व अपने मित्रों से शेयर करें जिससे निकट भविष्य में बुंदेलखंड में नई फिल्मों के निर्माण के लिए प्रोत्साहन मिले | मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म को निश्चित ही दर्शकों का प्यार मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में आर्ट डायरेक्शन राजीव जाट ,संगीत पार्थो घोष,सिनेमेटोग्राफी सूर्या सोनकर,लाइन प्रोडूसर सुरेंद्र अहिरवार व् प्रबंधन दीपक राय ने किया है। सागर में फ़िल्म की लोकेशन कटरा ,नमक मंडी,सिद्गुण क्षेत्र,मरतस्य पालन केंद्र,कलेक्ट्रेट, इनफिनिटी कॉलेज,भीतर बाजार,नमक मंडी रही है।

फिल्म के प्रमुख कलाकार

राजीव अयाची ,रविंद्र दुबे कक्का, मोनिका जैन, राजकुमार रायकवार, दर्शना मालवीय, सुमित दुबे,परवेज खान जयशेखर,मनोज सोनी,इमरान खान, गिरीशकांत रायकवार,कनिका सूर्यवंशी, पारस जैन, रीतेश, संजय आठिया, अश्विनी बलैया, पवन रायकवार, सूरज, नीरज, रॉकी, विवेक सोनी, सत्यम जैन, राजेश, अतुल श्रीवास्तव,गौरव खत्री, रिंकल
तोमर, दीपक राय, आदि ।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.