Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सागर के राइफल शूटर्स ने रचा इतिहास*

153

सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने शूटिंग खिलाड़ियों को किया सम्मानित

सागर:- नगर विधायक ने आज सागर डिस्ट्रिक्ट राइफल शूटिंग अकादमी पहुंच कर राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में अभी तक का श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों का सम्मान किया। विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि सागर को आप लोगों पर गर्व है कि आपने ऐसे खेल में सागर को पहचान दिलाई जिसमे सागर को कोई नही जानता था। आप लोग ऐसे ही तैयारी करें एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में सागर का नाम रोशन करें। यथासंभव हमारा प्रयास रहेगा की आपको श्रेष्ठ सुविधाएं उपलब्ध करा सकें।

जिला खेल युवक कल्याण अधिकारी प्रदीप अबिद्रा ने खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।विधायक शैलेन्द्र जैन ने एसोसिएशन के सचिव एवं अकादमी के संचालक डॉ मुहम्मद ऐजाज़ खान एवं केयरटेकर नीरज यादव को बधाई दी एवं भविष्य में इसी प्रकार से अकादमी के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की अपेक्षा की।

अकादमी के संचालक डॉ मुहम्मद ऐजाज़ खान ने बताया 24वी राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता 7 से 13 सितंबर 2021तक इंदौर में आयोजित की गई थी जिसमें सागर डिस्ट्रिक्ट राइफल एसोसिएशन द्वारा संचालित सागर डिस्टिक राइफल शूटिंग एकेडमी के 9 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता में सागर के5 खिलाड़ियों ने इवेंट में आल इंडिया मावलंकर राइफल शूटिंग चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया। प्रतियोगिता में सागर के आमिल खान ने ओपन साइट राइफल सीनियर में रजत पदक प्राप्त किया वही स्पर्श सोनी ने कांस्य पदक प्राप्त किया। ओपन साइट राइफल में ही आयुष सोनी ने जूनियर वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया।

प्रतियोगिता में पीप साइट राइफल में लक्ष्य जरिया ने जूनियर एवं सीनियर वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया एवं आल इंडिया मावलंकर राइफल शूटिंग चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया। पीप साइट राइफल में क्वालीफाई करने वालों में लक्ष्य चड़िया , प्रियांशु मिश्रा, सिद्धार्थ परिहार , शाखा दुबे हैं। एयर पिस्टल में प्रिंस अहिरवार ने क्वालीफाई किया। आल इंडिया मावलंकर राइफल शूटिंग चैंपियनशिप अहमदाबाद गुजरात मे 10 से 30 अक्टूबर,2021 तक आयोजित की जावेगी

3
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.