Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मकरोनिया के शबरी वार्ड में फैली गंदगी को देख विधायक लारिया और अध्यक्ष नाराज सफाई कर्मियों का 5 दिन का वेतन रोका वाहन प्रभारी को हटाया

75

मकरोनिया के वार्ड 18 शबरी वार्ड से मंगलवार को स्वच्छता पखवाड़े की शुरूआत हुई।नरयावली विधायक इंजी.प्रदीप लारिया और नगर पालिका अध्यक्ष मिहीलाल अहिरवार के नेतृत्व में बिरसामुंडा गेट से इस अभियान की शुरूआत की गई। जिसमें नवनिर्वाचित प्रतिनिधि मंडल के साथ नरयावली विधायक इंजी.प्रदीप लारिया ने शासकीय स्कूल के प्रांगण की सफाई कर कीटनाशक का छिड़काव किया।

वार्ड का निरीक्षण करते हुए उन्होंने सड़कों पर फैली गंदगी,कचरे के ढ़ेरों और नालियों में जमा मलबे को देख सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए नाराजगी व्यक्त की।उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए वार्ड में सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए हर वार्ड का दौरा करने और निकाय के स्वच्छता प्रभारी एवं वार्ड प्रभारियों को सफाई व्यवस्था पर निगरानी रखने के निर्देश दिए।उन्होंने सफाई व्यवस्था में पर्याप्त संसाधन नहीं पाए जाने पर वाहन शाखा प्रभारी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए।तो वहीं शबरी वार्ड से सबंधित सफाई कर्मचारियों के वेतन में से 5 दिन का वेतन काटने के भी निर्देश दिए।

इस स्वच्छता पखवाड़े को लेकर उन्होंने दूसरे दिन बुधवार को वार्ड क्र.16 और 17 में सफाई अभियान चलाए जाने की भी बात कही। इसके अलावा उन्होंने महाविद्यालय के सामने 3 करोड़ की लागत से बन रही पी.जी बिल्डिंग का भी जायजा लिया।इस मौके पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी प्रताप सिंह खेंगर,सहायक यंत्री देवेन्द्र धाकड़, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विजय गौतम,बलवंत सिंह,विवेक सक्सेना,राजा रिछारिया,नरेंद्र सिंह,सोनू यादव,विविन टोप्पो, कपिल‌ कुशवाहा,गोकुल ठाकुर,जगराज जाटव,हरलाल साहू,केदार शर्मा,पप्पू बंसल व निकाय के कर्मचारी मौजूद रहे।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.