Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आखिरकार तोड़ी शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी, सोशल मीडिया पर कहा, मामले को निजी रहने दें

22

मुंबईः पति राज कुंद्रा के पोर्न वीडियो मामले में जेल जाने के बाद आखिरकार बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पहली बार इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी करते हुए लिखा है कि अभी मामला कोर्ट में है और जब तक इस मामले का कोई हल नहीं निकलता वह तब तक चुप ही रहेंगी।

अभिनेत्री ने लिखा है, ”मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है,” ”मुझे और मेरे परिवार को निजता का अधिकार है। मीडिया ट्रायल ना करें, कानून को अपना काम करने दें, सत्यमेव जयते!”

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने लिखते हुए कहा है कि ”हां, पिछला कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है। मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं। मुझे ट्रोल किया गया है, सिर्फ मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है। मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है। आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें.”

एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी. एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इस मामले की जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।” अपने स्टेटमेंट में आगे शिल्पा ने एक अपील की है। उन्होंने लिखा है, ”मैं एक मां होने के नाते अपने बच्चों की प्राइवेसी के लिए अनुरोध करती हूं। हमारे बारे में कोई भी खबर बिना वेरिफाई किए ना छापें।”

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.