Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

बॉलीवुड से एक ओर बड़ा झटका, नही रहे शोले फ़िल्म के सुरमा भोपाली उर्फ जगदीप

30

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कॉमेडियन आये होंगे लेकिन 19 के दशक में कॉमेडियन की बात आती है तो उसमें एक फेमस नाम सबसे ऊपर होता है जो है सुरमा भो…

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कॉमेडियन आये होंगे लेकिन 19 के दशक में कॉमेडियन की बात आती है तो उसमें एक फेमस नाम सबसे ऊपर होता है जो है सुरमा भोपाली यानी कि जगदीप का। जगदीप बॉलीवुड के 19 के दशक के सबसे हिट और टॉप कॉमेडीयन के लिस्ट में शामिल हैं। फ़िल्म शोले से लेकर नागिन तक सभी फिल्मों में इन्होंने अपने कॉमेडी से लोगों के दिलों को जीत लिया था। जगदीप ने बुधवार को 81 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। जगदीप के निधन की खबर सामने आते ही उनके परिवार और बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उनके जाने के गम में दुखी है।
बता दें, जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक जाफरी था। जिनकी पहचान एक अच्छे और बेहतरीन कॉमेडियन्स में होती है। फ़िल्म शोले को किसने नही देखा। यह वह फ़िल्म थी जिसने 19 के दशक में सबसे ज्यादा नाम कमाया था। इस फ़िल्म में जगदीप सूरमा भोपाली के किरदार में नजर आए थे तभी से वे इसी नाम से फेमस भी हो गए। जगदीप की मौत से आज पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है और उनके चाहने वाले भी बहुत ही ज्यादा दुखी हैं।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.