Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

वर्किंग वूमंस हॉस्टल निर्माण में सुरक्षा उपायों का विशेष ध्यान रखें

82
  • स्मार्ट सिटी सीईओ ने निर्माणाधीन वर्किंग वूमंस हॉस्टल, इन्क्यूबेशन सेंटर, रेन बसेरा, ई-टिकटिंग सेंटर और विश्वविद्यालय रोड का निरीक्षण किया
  • सभी निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण तरीके से समय-सीमा में पूरे करने के सख्त निर्देश दिए

सागर:- सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ राहुल सिंह राजपूत ने मंगलवार को निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण कर आवश्यक सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कार्य की गुणवत्ता देखी और खामियों को तुरंत दूर करने के लिए कहा। उन्होंने निर्माणाधीन वर्किंग वूमंस हॉस्टल, इन्क्यूबेशन सेंटर, रेन बसेरा, ई-टिकटिंग सेंटर और विश्वविद्यालय रोड के कार्यों का निरीक्षण किया।

सीईओ राजपूत ने ओल्ड आरटीओ परिसर में निर्माणाधीन वर्किंग वूमंस हॉस्टल के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि प्रत्येक निर्माण के दौरान सुरक्षा प्रबंधों पर सबसे ज्यादा ध्यान दें। बालकनी में मजबूत रैलिंग और खिडकियों में मजबूत ग्रिल लगाई जाए। इस दौरान उन्होंने परिसर की सफाई कराने और पास में ही बने क्वार्टर की मरम्मत कराने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि सभी काम गुणवत्तापूर्ण हों और समय-सीमा में पूरे करें। इसके बाद उन्होंने निर्माणाधीन इन्क्यूबेशन सेंटर का काम भी देखा। इस दौरान उन्होंने पानी निकासी व्यवस्था ठीक करने के निर्देश दिए ताकि कैचमेंट एरिया का पानी व्यवस्थित तरीके से निकले और भविष्य में परेशानी न हो।

इसके बाद सीईओ राजपूत ने जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन रेन बसेरा के कार्य और पुराने रेन बसेरा के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने टॉयलेट के निर्माण पर भी सवाल उठाए और सुधार करने के निर्देश दिए। यहां भी सुरक्षा की दृष्टि से बालकनी में ग्रिल लगाने के निर्देश दिए। सीईओ राजपूत ने पुराने रेन बसेरा के रिनोवेशन का कार्य देखा। यहां कुछ खामियां पाए जाने पर निर्माण एजेंसी और इंजीनियर को सुधार करने और निर्माण को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने खिडकी-दरवाजों की स्थिति और उनकी मजबूती की जांच भी की। जिला अस्पताल परिसर में बन रहे ई-टिकटिंग सेंटर का भी निरीक्षण किया। इसके बाद सीईओ राजपूत ने निर्माणाधीन विश्वविद्यालय रोड का निरीक्षण किया और गुणवत्ता परखी। उन्होंने समय-सीमा में काम पूरा करने के निर्देश निर्माण एजेंसी को दिए।

1
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.