Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

फिर हुआ तमंचे पर डिस्को… झूमकर नाचे और पहुंच गए हवालात….

61

फिर हुआ तमंचे पर डिस्को… झूमकर नाचे और पहुंच गए हवालात….

तमंचे के साथ डिस्को का मजा ही और है….. 👆

ये भी थे “मैदान” में, ईनाम में मिली जेल….. 👆

  अरे ओ सांभा लगा तो निशाना, पहुंच गए जेल… 👆

अवैध शस्त्रों के साथ फेसबुक पर फोटो डालना शौक बनता जा रहा है युवाओं का, इनमें युवतियां भी…

हम क्या किसी से कम हैं, हो चुकी है गिरफ्तारी… 👆                                                        तमंचे पर डिस्को ने पहुंचा दिया हवालात…. 👆

एसपी श्र्लोक कुमार: एक महीने पहले का वीडियो… 👆

हमीरपुर। बुंदेलखंड में आजकल युवक, युवतियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है अवैध हथियारों का शौक। हमीरपुर जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दो युवक डीजे की धुन पर अवैध “तमंचे के साथ डिस्को डांस” कर रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर अवैध तमंचा बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया है। वायरल वीडियो में लड़के डीजे पर डांस कर रहे है और उनमें से दो लड़के अवैध देशी तमंचे के साथ डिस्को कर रहे है ,,, तमंचे के साथ डिस्को का यह वीडियो सोशलल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर जेल भेज दिया है।
यूपी के बुंदेलखंड इलाके में बन्दूक संस्कृति का असर युवाओं के सिर चढ़ कर बोलता है। असलहों के शौक में सिर्फ पुरुष ही नही बल्कि लड़कियां, युवा और नाबालिग बच्चे भी आगे रहते हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक लड़की भी अवैध असलहे के साथ अपना फोटो वायरल कर चर्चा में आयी थी तो दो नाबालिग बच्चे भी असलहों के साथ अपनी फोटो वायरल कर चुके हैं, पुलिस इन तीनों के खिलाफ कार्यवाही कर चुकी है। बुंदेलखंड के महोबा, बांदा, श्रचित्रकूट, जालौन, झांसी, ललितपुर और हमीरपुर सहित सभी सातों जिलो में बन्दूक को स्टेसस सिम्बल माना जाता है। इस इलाके में बन्दूक लेकर चलने को शान समझा जाता है। इसी बन्दूक संस्कृति से प्रभावित युवा अवैध हथियारों के साथ फोटो खींचवा कर सोशल मीडिया में वॉयरल करते रहते हैं और फिर पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर जेल भेज देती है।
तमंचे पर डिस्को डांस का यह ताजा वायरल वीडियो भी इसी का ताजा उदाहरण है। पुलिस अधीक्षक श्रलोक कुमार के अनुसार ताजा वायरल वीडियो एक महीने पूर्व का है, पुलिस ने अवैध तमंचा बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

0
0

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.